फिल्म जादू के 18 वर्ष पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋतिक रोशन ने रविवार को अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विज्ञान-फाई फिल्म 'कोई ... मिल गया' के 18 साल पूरे होने पर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए फिल्म के प्रतिष्ठित 'जादू' को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर 2003 की फिल्म से दो तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें इसकी शैली का एक मील का पत्थर माना जाता है। पहला स्नैप प्रतिष्ठित विदेशी चरित्र 'जादू' की एक एकल तस्वीर है और दूसरा स्नैप अभी भी फिल्म से है जिसमें ऋतिक को अपने विदेशी दोस्त के साथ रोहित मेहरा के रूप में दिखाया गया है।

वॉर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "कोई मिल गया के 18 साल पूरे हो गए है।" आपको बता दें कि 'कोई... मिल गया' 2003 में रिलीज हुई एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण राकेश रोशन ने किया है। इसमें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे, रेखा एक सहायक भूमिका में नज़र आई थी, इतना ही नहीं इस फिल्म में राकेश रोशन ने कैमियो रोल प्ले किया था। कहानी लिखने के अलावा, राकेश रोशन ने सचिन भौमिक, हनी ईरानी और रॉबिन भट्ट के साथ पटकथा भी लिखी है। 'कोई... मिल गया' एक बौद्धिक रूप से विकलांग लड़के रोहित (ऋतिक रोशन) पर केंद्रित है, जो एक एलियन के संपर्क में आता है और वैज्ञानिक क्षेत्र में चमत्कार करता है।

फिल्म रोहित की दोस्त निशा के साथ उसके रिश्ते को दर्शाती है, जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। इंद्रवर्धन पुरोहित, जिनका 28 सितंबर, 2014 को निधन हो गया, एक बौना थे जिन्होंने फिल्म में 'जादू' की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई थी। 2003 में रिलीज़ हुई, तीन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मों के बाद उनके सीक्वल 'कृष' और 'कृष 3' थे। ऋतिक रोशन के काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अगली बार सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में दिखाई देंगे, जबकि चर्चा 'क्रिश 4' के लिए भी दमदार है।

मानव तस्करी मामले में एनआईए ने कर्नाटक में शुरू किया सर्च अभियान

MP: नो-पार्किंग में खड़ी बाइक का चालान काटने पर सब-इंस्पेक्टर को घोंपा चाकू

प्रेमिका ने गुस्से में कहा- जा मर, प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -