'उन्हें कभी भी देर नहीं होती', माँ का वीडियो शेयर कर बोले ऋतिक रोशन
'उन्हें कभी भी देर नहीं होती', माँ का वीडियो शेयर कर बोले ऋतिक रोशन
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहते हैं। वैसे केवल वही नहीं बल्कि उनकी मां पिंकी रोशन (Pinki Roshan) भी 68 साल की उम्र में उतनी ही फिट हैं। जी हाँ, आज के समय में उनकी जो फिटनेस है उसे देखकर सभी को हैरानी होती है। अब इन सभी के बीच ऋतिक रोशन ने अपनी मां का एक वर्कआउट (Workout) करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वीडियो के साथ ही उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया और कहा कि अभी बहुत देर नहीं हुई है। पिंकी रोशन के बारे में बात करें तो वह 58 साल की उम्र से अपने हेल्थ और फिटनेस पर काम कर रही हैं और अब वह 68 साल की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वहीं ऋतिक को अपनी मां की जर्नी पर बेहद गर्व है और इसलिए, उन्होंने उन सभी को धन्यवाद देने के लिए एक नोट लिखा जिन्होंने उनकी मां को सपोर्ट किया। जी दरअसल अभिनेता ने अपनी मां पिंकी का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनका वर्कआउट रिजाइम दिखाई देता है। इस वीडियो को शेयर कर ऋतिक रोशन ने लिखा है, “68 साल की उम्र में उन्हें फिटनेस और वेलनेस के लिए अपना सब कुछ देते हुए देखने के लिए मुझे उम्मीद है कि हम सभी बेहतर हो सकते हैं, चाहे कोई भी उम्र हो। मेरी मां के साथ इस अथक, जॉफुल पैशन को सपोर्ट करने और शेयर करने के लिए आप सभी को एक बड़ा हग। मुझे पता है कि उनके बुरे दिन हैं, हम सब करते हैं, और बार-बार मैंने देखा है कि उनके लिए जिम जाना और शुरुआत करना कितना मुश्किल है। लेकिन वो कम्युनिटी की भावना की वजह से ही ऐसा करती हैं, वो महसूस कर रही हैं कि आप सभी उन्हें इंस्टा (SIC) पर सपोर्ट दे रहे हैं”।

वहीं आगे उन्होंने लिखा है, “तो ये हकीकत में आप सभी के लिए धन्यवाद पोस्ट है जो मेरी मां को मजबूत बनाने में मदद कर रहा है। मैं कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि हर कोई जो बेहतर होने के लिए खुद को आगे बढ़ा रहा है, उन्हें दोस्तों और परिवार का सपोर्ट मिले। मैं आप सभी के खूबसूरत दिन की कामना करता हूं। मेरी मां ने 58 साल की उम्र में वर्कआउट करना शुरू कर दिया था। मैंने सोचा कि मुझे उस फैक्ट को दूसरे माता-पिता के लिए भी जोड़ना चाहिए जो महसूस करते हैं कि उनके लिए बहुत देर हो चुकी है। अभी इतनी देर नहीं हुई है। अपने बच्चों के लिए करें। वो आपको इसके लिए प्यार करेंगे।” वैसे अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही ऋतिक कृष की अगली सीरीज में नजर आने वाले हैं।

मक्का-मदीना पहुंचे अली फज़ल, वीडियो शेयर कर कही ये बात

ड्राइवर के निधन से टूटे वरुण धवन, लिखा इमोशनल पोस्ट

जब अमिताभ संग रेखा को रोमांटिक होते देख फूट-फूटकर रोईं थीं जया बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -