फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम लगाते हैं ऋतिक रोशन
फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम लगाते हैं ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार में नजर आते हैं. बता दें ऋतिक जल्द ही फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक साधारण से देसी व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने खास तैयारी की है. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि ऋतिक ज‍िस किरदार को करते हैं उसके ल‍िए एक खास परफ्यूम भी चुनते हैं. जी हां... यह सच है.

आपको शायद यह ना पता होगा कि ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है. वह अपनी फिल्म और उसके किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है.

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की आगामी फिल्म है 'सुपर 30' जिसमे अभिनेता एक टीचर के किरदार में नजर आएंगे. जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक से यह पूछा गया कि इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "बताना जरूरी है क्या? अच्छा चलिए बता देता हूं..बीरेडो." इस फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू भी नजर आएंगे. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी. 

'कलंक' के पहले गाने में नजर आएगा आलिया का ऐसा अंदाज, प्रीतम ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे रोहित-फराह

Video : कई मर्दों के सामने अमीषा पटेल ने सेमी न्यूड होकर करवाया वीडियो शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -