ऋतिक ने किया खुलासा, सत्ते पे सत्ता के रीमेक में होंगे या नहीं ?

ऋतिक ने किया खुलासा, सत्ते पे सत्ता के रीमेक में होंगे या नहीं ?

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की है, वही हाल ही में यह खबर आ रही थी कि फराह खान सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता रीमेक बनाने जा रही हैं और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल ऋतिक रोशन ऐडा करेंगे, वहीं हेमा मालिनी के रोल में दीपिका पादुकोण दिखेंगी. लेकिन इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, हालांकि सुपर 30 की रिलीज के साथ ऋतिक रोशन का सत्ते पे सत्ता रीमेक को लेकर एक बयान अब सामने आया है. 

हाल ही में जब अभिनेता ऋतिक रोशन से पूछा गया कि सत्ते पे सत्ता रीमेक में आप लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं तो इस पर ऋतिक रोशन का कहना रहा कि,’मुझे नहीं लगता है कि आप लोगों के इस खबर पर ध्यान देना चाहिए, जब तक कि मैं आपको अपनी अगली फिल्म के बारे में खुद ना बताउं. अभी फिलहाल मुझे देखने दीजिए कि मैं अगली किस फिल्म में काम करूंगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें सत्ते पे सत्ता फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म में से एक रही थी, इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी रोमांस करती हुई नजर आई थीं और अब फराह खान इस फिल्म का रीमेक बना रही हैं. जहां इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान का भी नाम सामने आ चुका है, हालांकि फिल्म के लिए ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद हैं, ऐसा कहा जा रहा है. 

 

फिर साथ दिखेंगे नीना और गजराज, आयुष्मान की इस फिल्म में बनेगी बात

भूमि-कार्तिक ने शुरू की पति-पत्नी और वो' की शूटिंग, अनन्या भी लगाएगी तड़का

ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में दिखेंगे राधिका-देव पटेल, इंटिमेट फोटो हुए लीक

शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर