रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ ये वीडियो
रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ ये वीडियो
Share:

बॉलिवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन अपने शानदार डांस के लिए  मशहूर है. अब उनकी मां पिंकी रोशन का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह भी बेहतर डांस करती नजर आ रही हैं. रितिक रोशन की फिल्म 'वार' के ही एक गाने पर अपनी दो सहेलियों के साथ पिंकी रोशन डांस करती दिख रही हैं. यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि रितिक रोशन की बहन सुनैना के जन्मदिन की पार्टी पर उनकी मां पिंकी रोशन यह डांस करती नजर आई हैं. अपने इंस्टा से भी पिंकी रोशन ने इस विडियो को शेयर किया है. इस विडियो में दो अन्य दोस्तों के साथ पिंकी ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं. 'वॉर' के गाने, 'क्यों लम्हें खराब करें? आ गलती बेहिसाब करें...', गाने पर पिंकी रोशन के डांस का यह विडियो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें कि पिंकी रोशन भी अपने बेटे रितिक रोशन की तरह ही काफी फिट रहती हैं. फिटनेस को वह काफी महत्व देती हैंजी हां, रितिक की मां 65 साल की उम्र की हैं लेकिन जिस तरह फुर्तीले अंदाज में वह पिलाटे से लेकर वेट लिफ्टिंग और हार्ड कोर एक्सर्साइज करती हैं, उसे देख आप हैरान रह जाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पिंकी रोशन की इन विडियोज को देखकर लोग उनकी फिटनस की खूब तारीफ कर रहे हैं. पिछले साल उन्होंने एक वेट लिफ्टिंग का विडियो पोस्ट किया था, जो की सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था. अब इस गाने पर डांस करके वह एक बार फिर अपने फैन्स के बीच काफी चर्चा में आ गई हैं. जानकारी के लिए बता दें कि रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इस फिल्म की कामयाबी का अभी तक पूरा परिवार जश्न मना रहा है. इसके अलावा टाइगर श्राफ के साथ उनकी फिल्म 'वॉर' को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

आमिर की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने किया ये काम, क्रिसमस पर रिलीज को तैयार है फिल्म लाल सिंह चड्ढा

रिपब्लिक डे पर हाथ में तिरंगा लिए बहुत खुश नजर आए तैमूर

panga box office : कंगना की 'पंगा' के कलेक्शंस में आयी तेज़ी, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -