Super 30 एक्टर बने 2019 के दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन
Super 30 एक्टर बने 2019 के दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को बेहद ही हैंडसम माना जाता है. ये न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है जिसके चलते दुनियाभर में उनके फैंस हैं. इसके अलावा पिछले कई वर्षों से वह अपने लुक्स और अभिनय के साथ प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे है. हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आई है कि ऋतिक रोशन दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर हैं. 

दरअसल, अभिनेता ने हाल ही में अगस्त 2019 में "टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड" में शीर्ष स्थान हासिल किया है. इसमें कोई शक नहीं है कि वो कितने फिट और हैंडसम हैं. इन्हें फिल्मों में देखा ही जा चुका है. साथ ही प्रशंसकों के बीच उनकी पर्सनालिटी और लुक बेहद लोकप्रिय हैं. साथ ही उनका डांस भी फैंस को क्रेजी करता है. ऋतिक की हालिया रिलीज ’सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है और वह तब से सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. फ़िल्म "सुपर 30" में आनंद कुमार के किरदार को अत्यंत कुशलता के साथ निभाने  और अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए रितिक को देशभर में खूब सरहाया गया.  

सुपर 30 पटना के गणितज्ञ और शिक्षाविद, आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. फिल्म का नाम कुमार द्वारा चलाए गए एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम के नाम पर रखा गया है, जिसके तहत समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों के योग्य छात्रों को निःशुल्क अत्यधिक प्रतिस्पर्धी आईआईटी-जेईई परीक्षा के लिए तैयार किया जाता है. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म है वॉर जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.  

बहन सुहाना के बिन शाहरुख़ के बेटों ने मनाया रक्षाबंधन, आलिया ने शेयर की फोटो

'ड्रीम गर्ल' की 'पूजा' ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का सन्देश, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -