'अपने पूर्वजों को किस करने से नहीं रोकोगे, जज साब?'......
'अपने पूर्वजों को किस करने से नहीं रोकोगे, जज साब?'......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'मोहनजोदारो' इन दिनों चर्चाओं में है। फिल्म में रितिक रोशन और उनकी हीरोइन पूजा हेगड़े अपने किरदारों में खूब जम रहे हैं। फिल्म में दोनों के रोल के साथ-साथ उन पर फिल्माए गए किस सीन को लेकर भी चर्चा है और इस चर्चा की वजह कुछ खास है। पिछले कुछ समय से देखने में आया है कि फिल्म में अगर बोल्ड सीन या किस हों तो सेंसर बोर्ड एकदम अपने नाक-मुंह बनाने लगता है।

वहीं खबर है कि 'मोहन जोदारो' में रितिक और पूजा के बीत कई किस सीन हैं लेकिन सेंसर ने इनपर कोई कैंची नहीं चलाई है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह की प्रतिक्रयाएं मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मोहन जोदारों के किस सीन पर सेंसर के एतराज ना करने पर प्रतिक्रया दी है। एक यूजर ने लिखा है 'आज के समाज को संस्कारी करने की जरूरत है, प्राचीन काल में मानव सभ्य था उन्हें किस करने दिया जा सकता है।'

एक और यूजर ने फेसबुक पर सेंसर बोर्ड चीफ को निशाना बनाते हुए लिखा 'अपने पूर्वजों को किस करने से नहीं रोकोगे, जज साब?' वहीं किस सीन पर सबसे खास बात फिल्म की हीरोइन ने कही है। पूजा का कहना है कि रितिक के साथ काम करना उनके लिए खास है, उन्हें इस फिल्म से काफी कुछ सीखने को मिला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -