सत्ते पे सत्ता : दीपिका नहीं अब ये एक्ट्रेस आएगी ऋतिक के साथ नज़र
सत्ते पे सत्ता : दीपिका नहीं अब ये एक्ट्रेस आएगी ऋतिक के साथ नज़र
Share:

बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनने जा रहा है, जिसके लिए कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें, फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे साथ ही कटरीना फीमेल लीड में दिखाई देंगी. यानि ये दोनों कलाकार अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म के कई सारे एक्टर्स थे और इस नई फिल्म में कितने एक्टर और कौन-कौन से एक्टर होने वाले हैं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों एक्टर्स फिल्म 'बैंग बैंग' में भी नज़र आ चुके हैं. बता दें, पहले ऐसी खबर सामने आ रही थी कि इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया जा सकता है. हालांकि अब फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने कन्फर्म किया है कि इस रोल के लिए कटरीना को ही कास्ट किया जा रहा है. दीपिका को हटाने के पीछे उनका बिज़ी शेड्यूल हो सकता है. इस रोल के लिए फिल्म के मेकर्स कई ए-लिस्ट वाली हिरोइनों के नाम पर विचार कर रहे थे जो उन्हें मिल गया है. 

उन्होंने बताया कि यह उनके लिए एक कठिन फैसला था लेकिन बाद में उन्हें यही लगा कि कटरीना ही इस रोल के लिए फिट होंगी. कटरीना भी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें कि ऑरिजनल फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' 7 भाइयों की कहानी थी और अमिताभ बच्चन ने सबसे बड़े भाई के अलावा डबल रोल भी निभाया था. रीमेक में अमिताभ के रोल में रितिक रोशन होंगे. अभी अन्य किरदारों की कास्टिंग होना बाकी है और इसमें कुछ समय लग सकता है. 

इतना महंगा था प्रियंका का बर्थडे पार्टी लुक, चौंका देगी ड्रेस और क्लच की कीमत

Collection : The Lion King और Super 30 के सामने भी कायम कबीर सिंह का जादू

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -