एक बार फिर रंगोली के निशाने पर आए ऋतिक रोशन, सुनाई खरी-खोटी
एक बार फिर रंगोली के निशाने पर आए ऋतिक रोशन, सुनाई खरी-खोटी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर ऋतिक रोशन को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म वॉर में देखा होगा. उस फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हो गई थी. ऐसे में आपको याद हो तो फिल्म वॉर से पहले ऋतिक रोशन, कंगना रनौत के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में थे. जी हाँ, बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना ने ऋतिक रोशन पर धोखा देने का आरोप लगाया था और कंगना की बहन रंगोली भी ऋतिक पर इसको लेकर निशाना साधती रही हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से ऋतिक रोशन रंगोली के निशाने पर आ चुके हैं.

 

जी दरअसल हाल ही में रंगोली ने ऋतिक के साथ ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो काफी पुरानी है. आप देख सकते हैं इस पुरानी तस्वीर को शेयर कर रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, 'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए, और आज कहता है हम आपके हैं कौन?' वैसे आपको याद हो तो इससे पहले फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा था और उस पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल भड़क गई थीं.

उस समय रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा था, 'ये देखो अंकल जी फिर से शुरू हो गए. अरे चल भाई आगे बढ़. थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती के डोज की लत लग गई है शायद. तेरे लिए मेरे पास कोई डोज नहीं है. चल फुट यहां से.' बात करें ऋतिक रोशन की तो उनकी फिल्म वॉर ने 300 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं इन दिनों उनकी किसी नयी फिल्म के बारे में कुछ सामने नहीं आया है.

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़

घर में एक्टिंग का माहौल होने के बाद भी रत्ना पाठक नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -