इस अभिनेता के कारण हुआ यामी और पुलकित का ब्रेकअप..
इस अभिनेता के कारण हुआ यामी और पुलकित का ब्रेकअप..
Share:

कुछ दिनों से खबर आ रही है यामी गौतम और पुलकित सम्राट का ब्रेकअप हो चुका है. इस पर वजह क्या थी इस बात की जानकारी किसी को नहीं हुई. कहा जा रहा था पुलकित ने यमी का साथ छोड़ दिया. लेकिन सही बात तो ये है यामी की तरफ से ये ब्रेकअप हुआ है. यामी और पुलकित फिल्म 'सनम रे' से एक दूसरे के करीब आये थे. पुलकित सम्राट शादीशुदा थे उसके बावजूद वो यामी के प्यार में पड़ गए. इसी के चलते उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक भी दे दिया और उनसे अलग हो गए.

पुलकित की पत्नी का कहना था यामी के कारण ही उन दोनों में दरार आई है. लेकिन बाद में पुलकित और यामी के बिच भी कई मनमुटाव होने लगे. यामी की फिल्म 'काबिल' के बाद ये सिलसिला शुरू हो गया और आये दिन दोनों के बिच झगड़े होने लगे जिससे यामी परेशान हो गयी थी. हर छोटी बात पर दोनों की लड़ाई होने लगी. दोनों में इनसिक्योरिटी होने लगी वहीँ दोनों की राय भी अलग-अलग होने लगी जिसे लेकर अक्सर झगड़े हुए.

इस पर यामी का कहना था कि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन जब कुछ भी ठीक नहीं हुआ तो उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया. इसी के साथ यामी के परिवार वाले भी इस रिश्ते खुश नहीं थे क्योंकि पुलकित एक शादी शुदा व्यक्ति था. पुलकित को लेकर ही यामी की लड़ाई भी उनके पेरेंट्स से होती ही रहती है. यही सब देखते हुए यामी पुलकित से अलग हो गयी.

Race 3 : जैकलीन को लगी चोट, फिल्म का बदला क्लाइमेक्स

इस अभिनेता की प्रेमकहानी में पिता बन गए थे विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -