जब करीना कपूर के कारण मचा था ऋतिक रोशन की शादीशुदा जिंदगी में बवाल!
जब करीना कपूर के कारण मचा था ऋतिक रोशन की शादीशुदा जिंदगी में बवाल!
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस से लेकर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी हैं लेकिन फिल्मों से कहीं अधिक वह अपने अफेयर्स के चलते चर्चाओं में रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा उनका नाम करीना कपूर खान से लेकर कंगना रनौत तक से जुड़ चुका है। अपने करियर के शुरूआती दौर में उनका नाम करीना से जुड़ा था। उस दौरान करीना ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म की थी जिसका नाम था ‘यादें’। इसी फिल्म के दौरान दोनों बेहद करीब आ गए थे और इसी फिल्म के बाद दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती चली गई।

कहा जाता है ऋतिक की पहली फिल्म जैसे ही सफल हुई उन्होंने सुजैन खान से शादी कर ली, जो उनका प्यार थीं। हालाँकि अब दोनों अलग हो चुके हैं। वैसे उस दौरान करीना और ऋतिक के अफेयर के चर्चे बहुत थे और कहा जाता है उसी से परेशान होकर ऋतिक की पत्नी ने घर छोड़ने तक का फैसला ले लिया था। काफी समय तक जब करीना से ऋतिक का नाम जुड़ा तो ऋतिक के पिता और मशहूर डॉयरेक्टर राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'कुछ लोग मेरे बेटे औऱ मेरी बहू के रिश्ते को खराब करने के लिए ऐसा कर रहे हैं, साथ ही मेरे बेटे की गलत छवि को मीडिया में दिखाया जा रहा है जो गलत है। ऋतिक के बारे में जो बातें छपी हैं वो बेकार और बकवास हैं।'

वैसे ऋतिक का नाम करीना के अलावा कंगना के साथ भी जुड़ा है। एक समय में दोनों खूब चर्चाओं में रहे थे लेकिन ऋतिक ने इससे हमेशा इंकार किया है। फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही ऋतिक नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं जिसकी तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी है।

आखिर गूगल पर दीपिका ने क्या किया था सर्च, जानिए

एमपी में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर जारी आवेदन प्रक्रिया हुई रद्द, हो सकता है ये बदलाव

कर्मचारी चयन आयोग ने उम्मीदवारों के लिए फिर से जारी किया नोटिस, जानिए क्या है बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -