तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म
तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार धनुष ने कुछ हफ्ते पहले खुलासा किया था कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. बॉलीवुड में आने की खबर उनके फैंस के लिए ख़ुशी की बात है और तभी से फैंस उनका इंतज़ार भी कर रहे हैं. आज उनके जन्मदिन पर ये बात सामने आई है कि वो कौसनी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में जो बॉलीवुड की होगी. 

दरअसल, खबर है कि धनुष बॉलिवुड फिल्म में डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ काम कर सकते हैं. डायरेक्टर धनुष को लेकर एक फिल्म बनाने के लिए तैयार है, साथ ही यह भी जानकारी है कि इस फिल्म में रितिक रोशन और सारा अली खान भी होंगे. यानि इस बार वो ऋतिक के साथ काम करते दिखाई देंगे जिसमें एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान नज़र आएँगी. हालांकि फिल्म की डिटेल को लेकर कुछ फाइनल नहीं किया गया है. उम्मीद है जल्दी ही वो बॉलीवुड की फिल्म में दिखाई देंगे. 

जानकारी के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि आनंद एल राय ने फिल्म में लीड रोल्स के अपने काम को पूरा कर लिया है. आनंद एल राय द्वारा फिल्म की कास्ट के सेलेक्शन को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. बता दें कि दिसंबर 2018 में आई 'जीरो' आनंद एल राय की आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. इस फिल्म में दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी का स्पेशल अपियरेंस था. 

'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

Bachchan Pandey में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेगी ये हॉट एक्ट्रेस

आँखों का मेकअप बेहतरीन चाहती हैं तो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -