'फाइटर' में नजर आएगी ऋतिक-दीपिका की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'फाइटर' में नजर आएगी ऋतिक-दीपिका की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड की कई फ़िल्में हैं जिनपर काम किया जा रहा है। इसी लिस्ट में शामिल है फाइटर। यह फिल्म साल 2022 में आने वाली है और इस फिल्म में नजर आएँगे ऋतिक और दीपिका पादुकोण। इन दोनों की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है और इसे देखने के लिए लोग बड़े बेताब है। बीते दिनों ही क्रिटिक तरण आदर्श द्वारा फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। आपको बता दें कि फाइटर फिल्म को 30 सितम्बर 2022 में रिलीज किया जाएगा।

आप देख सकते हैं क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए लिखा है, ''बिग न्यूज, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर में। ऋतिक- दीपिका भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी फाइटर में कास्ट किए गए हैं, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो, ममता आनंद, रमोन छिब और अंकु पांडे द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।''

वहीँ क्रिटिक के अनुसार ग्लोबल ऑडियंस के लिए बन रही फाइटर फिल्म को दुनियाभर की कई अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट करने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी सशस्त्र सेना के देशप्रेम, वीरता और त्याग पर आधारित होगी। आपको बता दें कि बीते दिनों ही ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया से फाइटर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, ''एक्सेप्शनल दीपिका के साथ मेरी पहली फ्लाइट लेने वाला हूं।'' आपको बता दें कि फाइटर के डायरेक्शन के साथ-साथ सिद्धार्थ आनंद प्रोडक्शन भी कर रहे हैं। वैसे सिद्धार्थ और ऋतिक इसके पहले वॉर और बैंग-बैंग में काम कर चुके हैं।

दिलीप कुमार के निधन वाले दिन ही नीतू कपूर ने मनाया जन्मदिन, भड़के KRK

कैलिफोर्निया के गवर्नर न्यूजॉम ने अधिक देशों में आपातकाल की घोषणा की

इस राज्य में जल्द खुलेंगे स्कूल, स्कूल शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -