अपनी डेब्यू फिल्म के रीमेक पर बोले ऋतिक रोशन...
अपनी डेब्यू फिल्म के रीमेक पर बोले ऋतिक रोशन...
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने 19 साल पहले सुपरहिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था. जिसके बाद ये काफी फेमस हुए थे और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी अपना डेब्यू किया था. दोनों की ये डेब्यू फिल्म थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था. अब खबर है कि इस फिल्म का भी रीमेक बनने वाला है. 

बॉलीवुड रीमेक बनाने का चलन चल पड़ा है.फिल्में जैसी 'कुली नंबर 1', 'पति पत्नी और वो', 'आरएक्स 100' और अधिक पाइपलाइन में हैं. ऐसे ही अब ऋतिक की फिल्म 'कहो ना प्यार है' के रीमेक या इसके सीक्वल के बारे में पूछा गया, तो उह्नोने कहा कि, "कोई भी क्यों 'कहो ना प्यार है' का रीमेक बनाना चाहेगा?" यानि वो अपनी इस फिल्म का रीमेक चाहते हैं जिससे उन्होंने डेब्यू किया था. 

लेकिन जब फिल्म के रीमेक पर बात की तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि नए लोगों को ही केवल रीमेक में कास्ट करना चाहिए क्योंकि दो नए कलाकारों को इसके साथ लॉन्च किया गया था." आपको याद ही होगा फिल्म में ऋतिक रोशन डूबल रोल में थे और बेहद ही कमाल की एक्टिंग थी जिसने सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म को रितिक के पिता राकेश रोशन ने लिखा और डायरेक्ट किया था. वहीं बता दें, ऋतिक की आखिरी फिल्म सुपर 30 थी जिसमें वो आनंद कुमार के किरदार में थे. वहीं अब जल्दी  ही वो War में नज़र आने वाले है जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए इतना वजन घटाएंगे आमिर खान

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत और सेक्सी नजर आईं कृति सेनन

Sacred Games Teaser : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -