ऋतिक रोशन ने जिम में किया ऐसा डांस की देखकर हर कोई हुआ दंग

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वह शीघ्र ही दिखाई देने वाले हैं। यह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं। हाल ही में इन्होंने अपना एक डांस वीडियो साझा किया, जिसमें वर्कआउट करते हुए ऋतिक 80 के दशक के सॉन्ग्स पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में एक व्यक्ति उनका यह वीडियो बना रहा है। ऋतिक ने दो सांग्स पर डांस किया, इसमें हैं 'जिमी जिमी आजा आजा' एवं 'जानू मेरी जाना' रहे। 

वही पहली क्लिप में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन जिम में गोल-गोल घूमते हुए नृत्य कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त गरबा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ऋतिक कहते दिखाई दे रहे हैं कि नवरात्रि है रे। वीडियोज साझा करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, "जब बॉलीवुड हीरो अचानक से 80 के दशक के सांग पर डांस करने लगे, वह भी जिम में।" ऋतिक के इस वीडियो पर इंडस्ट्री के कई स्टार्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वही ऋतिक रोशन ने इंटरनेट पर उस समय हलचल उत्पन्न कर दी जब उन्होंने 2 वर्ष पश्चात् सेट पर अपनी वापसी का ऐलान किया था। अभिनेता ने विजयादशमी के शुभ मौके पर 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक की शूटिंग आरम्भ की है तथा सबसे दिलचस्प तरीके से इसका ऐलान किया है। ऋतिक रोशन ने अपनी टीम के साथ सेट पर स्लो-मोशन में हीरोइक एंट्री करते हुए स्वयं का एक वीडियो साझा किया है। अपनी टीम को 'असली हीरो' बताते हुए ऋतिक लिखते है- हीरो सेट की तरफ जाते हुए, दो वर्ष पश्चात्। और मैं इनके सामने वॉक कर रहा हूं। 

कैटरीना कैफ संग रोके की अफवाह फ़ैलाने को लेकर विक्की कौशल ने इन पर लगाए आरोप

'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

फैंस के कहने पर कार्तिक आर्यन ने निकाला मास्क, फिर एक्टर के सामने रखी दूसरी ख्वाहिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -