छठ पूजा पर ऋतिक रोशन ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को बधाई, वायरल हुआ ट्वीट
छठ पूजा पर ऋतिक रोशन ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को बधाई, वायरल हुआ ट्वीट
Share:

देशभर में आज छठ पूजा मनाई जा रही है। प्रत्येक पर्व पर स्टार्स प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हैं। आज छठ के अवसर पर ऋतिक रोशन ने सभी प्रशंसकों को बधाई दी है। दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं देते हुए प्रशंसकों के लिए खास मैसेज दिया है। ऋतिक रोशन जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा रिलेटैब्ल एवं फेवरेट स्टार्स में से एक है, उन्होंने इस मौके पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘छठ पूजा के महापर्व पर, सभी को।।। मेरी ओर से बहुत सारी शुभकामनाएं।’

वही वर्ष 2019 में, वॉर की रिकॉर्ड-तोड़ कामयाबी के पश्चात्, ऋतिक रोशन ने छठ पूजा के शुभ मौके पर मुंबई के जुहू बीच पर अपने सैकड़ों फैंस के बीच पहुंचकर एवं उनके साथ चर्चा करते हुए उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया था। उस साल के आरम्भ में, एक्टर ने सुपर 30 में एक बिहारी का किरदार भी निभाया था, जो वास्तव में एक प्रेरणादायक ड्रामा था जिसमें ह्यूमन स्पिरिट का जश्न मनाया गया था।

वही अभिनेता ने अपनी डिजिटल प्रजेंस के साथ एक स्थायी छाप छोड़ दी है तथा देश भर में अपने फैंस के बीच अपने हास्य, ज्ञान, प्रोफेशनल अपडेट तथा पर्सनल मैसेज के साथ इंट्रेस्टिंग सोशल मीडिया कन्वर्सेशन को जारी रखा है। ऋतिक की आगामी मूवीज की बात करें तो वह शीघ्र ही फाइटर एवं कृष 4 में दिखाई देंगे। फाइटर में ऋतिक, दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। इस मूवी में दोनों बेहतरीन एक्शन करते दिखाई देंगे। बता दें कि इस मूवी के माध्यम से दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन साझा करने वाले हैं। प्रशंसक बहुत वक़्त से दोनों को साथ में देखना चाहते थे तथा अब फाइनली मूवी रिलीज होने वाली है।

इंटरनेट पर रेड बिकिनी में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने लगाई आग, वायरल हुई ये तस्वीरें

नातिन नव्या नवेली नंदा संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई जया बच्चन

जेल से निकलने के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी संग दिखे राज कुंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -