ऋतिक रोशन ने खरीदा अपना सपनों का महल, जानिए क्या है कीमत
ऋतिक रोशन ने खरीदा अपना सपनों का महल, जानिए क्या है कीमत
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी शानदार अदाकारी तथा डांस के लिए जाने जाते हैं। पिछले वर्ष रिलीज हुई उनकी मूवी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। COVID-19 संकट में ऋतिक सारा समय अपने परिवार के साथ व्यतीत कर रहे हैं। अब खबर कि उन्होंने मुंबई में आलीशान घर क्रय किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन पिछले कई दिनों घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे। किन्तु अब उन्हें अपने सपनों का महल मिल गया है। तथा इस घर को क्रय करने के लिए उन्होंने बड़ा इन्वेस्टमेंट किया है। 

ऋतिक रोशन ने सपनों के शहर मुंबई में दो फ्लैट्स क्रय किये हैं। ये फ्लैट्स 14वें, 15वें तथा 16 मंजिल पर मौजूद हैं। सी फेसिंग बिल्डिंग में बने ये फ्लैट्स जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर उपस्थित हैं। 38, 000 स्क्वायर फीट में बने ये फ्लैट्स बहुत बेहतरीन हैं। इनके लिए ऋतिक ने लगभग 97 करोड़ रुपये चुकाए हैं। बताया जा रहा है कि ऋतिक शीघ्र ही अपने के साथ यहां शिफ्ट हो सकते हैं। अभी वो जुहू क्षेत्र में परिवार के साथ अक्षय कुमार के पड़ोस में रहते हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन इस समय अपनी मूवी कृष 4 की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह दिन रात इसके लिए मेहनत कर रहे हैं तथा इसकी पटकथा पर भी प्रतिदिन ही विचार विमर्श कर रहे हैं। किन्तु, कृष 4 जिस विशाल लेवल पर बनने वाली है, उसकी तैयारियों में अभी महीनों का वक़्त लगने वाला है। वहीं खबर ये भी है कि ऋतिक कृष 4 से पूर्व एक एक्शन अथवा कॉमेडी मूवी करने का इरादा रखते हैं। 
सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'टीवी की कैटरीना कैफ', कहा- इसलिए मुझे अच्छी लगती हो

अमिताभ बच्चन ने की कैटरीना कैफ की तारीफ, फोटो शेयर कर कही ये बात

अष्टमी के अवसर पर शिल्पा शेट्टी ने किया कन्या पूजन, साझा किया ये अद्भुत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -