ऋतिक रोशन करते है अपने फैंस से बेहद प्यार, कहा-845 लोग इंतजार क्यों कर रहे हैं?
ऋतिक रोशन करते है अपने फैंस से बेहद प्यार, कहा-845 लोग इंतजार क्यों कर रहे हैं?
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार ऋतिक रोशन, जिन्होंने अपने विविध एक्टिंग और शानदार परफॉर्मेंस के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है, इसके अलावा वह हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने है . इस दौरान वे सैकड़ों प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए.

एक्टर ऋतिक को देखने के लिए भीड़ लगी रही. भीड़ को देख कर अभिनेता एकदम अचंभित रह गए थे. एक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- "इतने गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और उदयपुर वापस आ कर खुशी महसूस हो रही है. मैं इतने सालों बाद यहां आया हूं. इसके अलावा मैंने अपनी एक फिल्म के लिए यहां शूटिंग की थी, यहां आकर बहुत खुश हूं और आप सभी से प्यार करता हूं, अब आपके साथ बातचीत करके बहुत खुशी महसूस हो रही है. "

जब उन्हें पता चला कि धूप में 845 से अधिक लोग उनका इंतजार कर रहे हैं, तो ऋतिक ने कहा- "845 लोग इंतजार क्यों कर रहे हैं? वहीं मेरा मूड कर रहा है कि मुझे भी उनके साथ बैठना चाहिए. ”फिल्मों की तरफ रुख करें तो वे सुपर 30 और वॉर में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ ऋतिक के लिए वर्ष 2019 शानदार रहा है. इसके साथ ही उनके दोनों किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई. ऐसे में जिसके बाद, प्रशंसक अब एक बार फिर अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मिस्टर इंडिया 2 में मोगैंबो बनेंगे शाहरुख खान, मूवी में रणवीर सिंह भी आ सकते हैं नजर

नीना गुप्ता का फैशन फ्यूजन देख कर रह जायेंगे हैरान

Guilty Trailer Release: कियारा आडवाणी का दिखेगा अलग अंदाज, सस्पेंस से भरपूर है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -