ऋतिक ने अस्पताल में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली तस्वीर आई सामने
ऋतिक ने अस्पताल में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली तस्वीर आई सामने
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर ऋतिक बहुत खुश नजर आए और खुश हो भी क्यों ना आखिर उनके पिता राकेश रोशन की पहली सज्री सफल जो सबटित हुई. आपको बता दें राकेश रोशन को कैंसर हुआ है और दो दिन पहले ही उनकी पहली सर्जरी हुई है. ऋतिक रोशन ने अपना जन्मदिन पापा राकेश रोशन और बाकी परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था. सेलिब्रेशन के बाद ऋतिक ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन के अलावा उनकी बहन पिंकी रोशन और अंकल राजेश रोशन समेत परिवार के कुछ खास लोग दिखाई दिए. आपको बता दें कैंसर सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली तस्वीर सोशल मीडिया के सामने आई है. वैसे अब राकेश रोशन की तबियत पहले से काफी बेहरत लग रही थी. तस्वीर में आप देख सकते हैं अभी भी उनके शरीर में नलियां लगी हुई हैं और साथ ही उनके गले पर हल्की सी सूजन नजर आ रही हैं.

ऋतिक ने इन तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'वो उठ खड़े हुए हैं. ये है प्यार की ताक़त. आज का दिन बहुत अच्छा था.' हालाँकि अब तक राकेश रोशन को अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया हैं और इसलिए अस्पताल में ही ऋतिक रोशन ने पिता राकेश के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

अगर आपको भी छोड़नी हैं सिगरेट तो अपनाएं ऋतिक रोशन का ये आसान तरीका

अपने गुरु ऋतिक को टाइगर ने इतने अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

बचपन से इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं ऋतिक रोशन, अब तक चल रहा है इलाज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -