'कृष' सीरीज के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने किया 'कृष 4' का ऐलान

Jun 24 2021 11:19 AM
'कृष' सीरीज के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने किया 'कृष 4' का ऐलान

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को आज कौन नहीं जानता। ऋतिक रोशन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। ऋतिक रोशन अपने काम से लेकर अपनी फिटनेस तक के लिए मशहूर हैं। आज फैंस ऋतिक रोशन की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। जी दरसल उन्होंने अपनी फिल्म 'कृष' सीरीज के 15 साल पूरे होने पर एक बड़ा ऐलान किया है। आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कृष 4' का ऐलान किया है।

जी दरअसल ऋतिक रोशन ने कृष सीरीज के 15 साल पूरे होने की खुशी में एक वीडियो शेयर कर फिल्म की अगली सीरिज को लेकर इशारा दिया है। आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें कृष की छाया मास्क को फेंकती नजर आ रही है। अब इसे देखने के बाद यह कयास लगाया जा सकता है कि, इस बार कृष कुछ अलग रूप में नजर आ सकता है। वैसे ऋतिक रोशन ने ये वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "अतीत जा चुका है। आइए देखते हैं भविष्य क्या लेकर आता है। कृष के 15 साल पूरे हुए, krrish4।" इस तरह ऋतिक रोशन ने कृष 4 का एलान कर दिया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर लगातार #Krrish4 ट्रेंड कर रहा है।

यह वीडियो देखने के बाद ऋतिक रोशन के फैंस उत्साहित हो चुके हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि, ऋतिक रोशन की इस फिल्म फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों को ही दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। सबसे पहली बार ऋतिक को सुपरहिरो के अवतार में फिल्म 'कृष' में देखा गया था और यह फिल्म 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद ऋतिक रोशन कृष 2 और कृष 3 में नजर आए जो सुपरहिट रहीं।

'सारे मोदी चोर हैं' मामले में राहुल गांधी की पेशी आज, कोर्ट में होंगे पेश

महाराष्ट्र: घोघरा वाटरफॉल में फंसे थे 12 लोग, सभी को सुरक्षित निकाला गया बाहर

पीएम मोदी की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, हो सकता है बड़ा ऐलान