फिल्म 'वॉर' का प्रमोशन करने 'कपिल शर्मा शो' में पहुंचे स्टार्स
फिल्म 'वॉर' का प्रमोशन करने 'कपिल शर्मा शो' में पहुंचे स्टार्स
Share:

बिग बजट फिल्म 'वॉर' का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं इस फिल्म में मुख्य भूमिका में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी दिखाई देने वाली हैं. वैसे आप सभी को मालूम हो कि 'वॉर' फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे है और इसी के कारण इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार इस फिल्म को जोरों शोरों से प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब सेलेब्स कपिल के शो में जा पहुंचे हैं. जी हाँ, ऋतिक रोशन के साथ वाणी कपूर की जोड़ी कपिल शर्मा के शो में 'वॉर' का प्रमोशन करने पहुंचे और इसके बाद इनकी कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं. आपको पहले तो यह बता दें कि 'वॉर' अगले महीने 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ मिलकर वाणी कपूर फिल्म को प्रमोट करती दिखाई दे रहीं हैं.

दोनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के अलावा इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी हैं लेकिन वह कपिल के शो का हिस्सा नहीं बन सके. वहीं 'वॉर' को प्रमोट करने के साथ- साथ ऋतिक रोशन और वाणी कपूर ने कपिल शर्मा के शो में काफी मस्ती भी की जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!

नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम

टिक-टॉक पर वीडियो बना रहा था यह एक्टर तभी पत्नी ने मार दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -