फैंस को मिलेगा एक्शन का डबल डोज, एक फिल्म में दिखेंगे टाइगर-ऋतिक
फैंस को मिलेगा एक्शन का डबल डोज, एक फिल्म में दिखेंगे टाइगर-ऋतिक
Share:

'सुपर 30' से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने ववाले ऋतिक जल्द ही अपने एक्शन अवतार में दिखेंगे. ख़ास बात यह है कि आगामी फिल्म में एक्शन का डबल डोज नजर आने वाला है और ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ जहां यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक बड़े बजट की फिल्म में एक दूसरे से मुकाबला करते हुए नजर आने वाले हैं. 

फिल्म के रिलीज होने में तीन महीने से भी कम वक्त के बावजूद निर्माताओं द्वारा इससे जुड़ी हर बात को पर्दे के भीतर ही रखने का निश्चय किया गया है जिसमें फिल्म के दृश्य और शीर्षक भी शामिल बताए जा रहे है. बॉलीवुड में भरपूर पब्लिसिटी के जमाने में यश राज फिल्म्स का ऐसा मानना है कि परिपाटी से अलग हटकर फिल्म से जुड़ी बातों का खुलासा न करना लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता को और अधिक बढ़ा देगा. 

वहीं टाइगर द्वारा हाल ही में आईएएनएस को फिल्म के बारे में बताया गया था कि, "मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी. अतः सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का अवसर दे सके." सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एक्शन थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है.जिसमे दोनों अभिनेताओं के खूब एक्शन देखने को मिलने वाले हैं. 

VIDEO : बारिश का लुत्फ़ लेने पहुंची सलमान की एक्ट्रेस, देखते ही फैंस की भीड़ ने..'

मेक्सिको बीच पर बेहद सेक्सी दिखीं कैटरीना, अर्जुन का कमेंट, 'टकरा मत जाना'

कलंक की असफलता पर बोले वरुण, कहा- मुझे मलाल है कि फिल्म...'

मिताली राज की बायोपिक पर बोली तापसी, मीडिया के सामने लगा दी यह फरियाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -