वॉर में योद्धा बने हैं ऋतिक-टाइगर, 7 देश, 15 शहर, 4 डायरेक्टर और 3 भाषा से हैं कनेक्शन
वॉर में योद्धा बने हैं ऋतिक-टाइगर, 7 देश, 15 शहर, 4 डायरेक्टर और 3 भाषा से हैं कनेक्शन
Share:

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जब एक साथ किसी फिल्म में नजर आ जाए तो एक्शन का ओवरडोज मिलना तो तय ही है और ऐसा अक्टूबर में होने भी जा रहा है. फैंस का दोनों एक्टर्स को साथ एक्शन करते देखने का सपना फिल्म वॉर से पूरा होगा. एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म वॉर का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया गए है और फिल्म गांधी जयंती (2 अक्टूबर) 2019 को रिलीज होगी.

अभिनेता ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है. मूवी हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया जा रहा है. सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि मूवी का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा. बताया जा रहा है कि फिल्म को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है. इसकी झलक फैंस को वॉर के टीजर में भी देखने को मिली होगी. 

खास बात यह है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच खतरनाक एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं और इसके लिए मेकर्स द्वारा 4 एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया गया था. बता दें कि टाइगर-ऋतिक अपने दौर के सबसे बड़े एक्शन हीरो में से हैं. यशराज बैनर तले बनी इस मूवी में दोनों एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आने वाले हैं. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी फिल्म में लीड रोल में हैं. 

ड्रीम गर्ल : आयुष्मान की फिल्म में रितेश की धाकड़ एंट्री, नए सॉन्ग का टीजर रिलीज

Woh Din Song : कॉलेज के दिन की याद दिलाता Chhichhore का दूसरा गाना

शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं यह हॉट एक्ट्रेस, डिलीवरी से पहले बॉयफ्रेंड को घर से निकाल दिया था बाहर

वरुण ने की सारा की चुगली ! एक्ट्रेस से भी मिला करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -