संजय की फिल्म में रितिक बनेंगे भगवान् शिव
संजय की फिल्म में रितिक बनेंगे भगवान् शिव
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त है फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. वही अब संजय से जुडी एक नई खबर आ रही है. दरसअल संजय लीला भंसाली ने लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब 'द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' के राइट्स खरीदे हैं.

और अब इस फिल्म के लिए संजय ने बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन को फ़ाइनल भी कर लिया है. फिल्म में ऋतिक भगवान शिव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ऋतिक इस किरदार को करने के लिए काफी एक्साइटेड भी है. फिलहाल ऋतिक अपनी फैमली के साथ में छुट्टियों का मजा ले रहे है. वही संजय भी अपने दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त है.

आपको बता दे कि अमीश त्रिपाठी की यह किताब के राइट्स पहले करण जोहर के पास थे और वे इस फिल्म में सलमान खान और वरुण धवन को लेना चाहते थे. लेकिन काम नहीं बना और यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. वही अब इस फिल्म को बनाने के जिम्मा लिया है संजय लीला भंसाली ने जो कि ऐतिहासिक फिल्मे बनाने के लिए मशहूर है. आपको बता दे कि फिलहाल जल्द ही ऋतिक अपने पापा की फिल्म कृष 4 की शूटिंग करने वाले है.

सलमान, अक्षय, ऋतिक नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ कबीर खान बनाएँगे अपनी अगली फिल्म

अपने बच्चों के लिए ऋतिक ने बनाया स्नोमेन

आइला...ऋतिक के पापा के द्वारा कृष-4 पर काम शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -