कटरीना के इस हुनर पर फिदा हैं रणबीर कपूर और रितिक रोशन
कटरीना के इस हुनर पर फिदा हैं रणबीर कपूर और रितिक रोशन
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में शायद ही कोई ऐसा होगा जो कटरीना कैफ की खूबसूरती और स्टाइल से इंप्रेस नहीं होगा. वक्त के साथ अभिनेत्री कटरीना ने अपनी फिटनेस और ऐक्टिंग स्किल्स से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. ऐसे में उनके को-स्टार्स उनकी स्किल्स से इंप्रेस न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. कटरीना के पास एक ऐसा हुनर भी है जिससे उनके को-स्टार रितिक रोशन और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी काफी इंप्रेस हैं.

बता दें की  कटरीना को बाइक चलाना काफी पसंद है और उन्हें कई फिल्मों में भी बाइक चलाते हुए सीन दिए हैं. रितिक और रणबीर दोनों कटरीना के इस हुनर के गवाह हैं. अगर आपने फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' देखी है तो उसका गाना 'ख्वाबों के परिंदे' भी आपको याद होगा जिसमें रितिक कटरीना के पीछे बाइक पर बैठे हुए नजर आते हैं. रितिक ने इस गाने के शूट के बारे में याद करते हुए बताया कि वह पहले कटरीना के पीछे बाइक पर बैठने पर काफी डरे हुए थे लेकिन उन्हें पता नहीं था कि कटरीना पिछली सीट पर किसी को बैठाकर इतनी बढ़िया बाइक राइडिंग कर सकती हैं. रितिक ने बताया कि उनके लिए यह एक गजब का अनुभव था.

वैसे कभी कटरीना के बॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को जता चुके हैं कि वह कटरीना की इस स्किल से कितना इंप्रेस हैं. उन्होंने कहा कि जब बाइक पर आपके पीछे कोई बैठा हो तो आपको काफी कंट्रॉल रखना होता है. उन्होंने कहा कि वह खुद कभी किसी को पीछे बैठाकर बाइक नहीं चलाते हैं लेकिन कटरीना इस काम को बखूबी से करती हैं. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना एक लंबे वक्त बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है. यह फिल्म आने वाले 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस अंदाज में शाहिद संग को-स्टार अर्जन आए नजर, शेयर की स्पेशल तस्वीर

संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी के बचपन की क्यूट फोटो

निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -