गंगा किनारे चल रही है 'सुपर 30' की शूटिंग सामने आयी तस्वीरें
गंगा किनारे चल रही है 'सुपर 30' की शूटिंग सामने आयी तस्वीरें
Share:

मेथेमेटीशियन आनंद कुमार के जीवन पर बन रही बायोपिक 'सुपर 30' की शूटिंग जारी है और जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ की जाएगी. इसका पहला लुक सामने आया था जिसमे ऋतिक रोशन ही दिखाई दे रहे थे. लेकिन सेट से कुछ और तस्वीरें सामने आयी हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो फिल्म में लीड रोल करती दिखेंगी.

हाल ही में वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं मृणाल और ऋतिक गंगा किनारे बैठे हुए हैं जिसे वो रामनगर के किले में शूट कर रहे हैं. आपको बता दे, ये किला एक इंस्टिट्यूट का काम करेगा और इसी तरह उस जगह को बदला भी गया है. खबर के अनुसार, इस जगह पर एक पूजा का सीक्वेंस शूट किया गया है.

फिल्म में मृणाल ऋतिक की प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी. सुपर 30 नाम की कोचिंग क्लास चला रहे आनंद कुमार ने काफी मेहनत कर ये इंस्टिट्यूट को बनाया है. अपने इसी जीवन पर बन रही फिल्म के लिए आनंद कुमार काफी उत्साहित हैं और देखना ये होगा कि कितनी हिट होती है ये फिल्म. हालाँकि ऋतिक ने 'काबिल' में भी दर्शकों को दिलों  को जीत लिया था और उम्मीद है इस फिल्म से भी वो सभी को आकर्षित कर लेंगे.

माधुरी दीक्षित की जगह ले रही हैं जैकलीन, इस गाने पर मचाएंगी धमाल

रणबीर को नहीं, इन्हे डेट कर रही हैं आलिया भट्ट

डिनर डेट पर पकड़े गए सोनम कपूर के भाई, फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -