ऑस्कर में वोटिंग के लिए बॉलीवुड के ये दो सितारों को मिला न्योता, इस दिन होगा आयोजन
ऑस्कर में वोटिंग के लिए बॉलीवुड के ये दो सितारों को मिला न्योता, इस दिन होगा आयोजन
Share:

बॉलीवुड में अपने कमाल के डांस मूव्स के लिए मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. अगर ये दोनों सितारें इस निमंत्रण को स्वीकार कर लेते हैं तो उन्हें इस वर्ष के ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मतदान के अधिकार प्राप्त होंगे.

वहीं 819 लोगों में डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता निष्ठा जैन और अमित मधेशिया, डिजाइनर नीता लुल्ला, कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, विजुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजर विशाल आनंद और संदीप कमल को भी अकादमी ने आमंत्रित किया गया है. ये जानकारी को साझा करते हुए फिल्मफेकर मिलाप जावेरी ने ट्वीट किया, बेहतरीन, लायक! ऋतिक और आलिया दोनों प्रतिभाशाली सुपर स्टार्स हैं. वे अकादमी में एक बेहरतीन सेवा देंगे. 2020 की सूची में अना दे अर्मस, ब्रायन टायरी हेनरी, फ्लोरेंस पग, लेकिथ स्टैनफील्ड, बेनी फेल्डस्टीन, जैंग हाइ-जिन, जो-जियोंग और कॉन्स्टेंस वू शामिल हैं. लुलु वांग, एरी एस्टर, टेरेंस डेविस और मैथ्यू वॉन जैसे निर्देशक भी सूची में शामिल हैं.

बता दें की साल 2021 में ऑस्कर का आयोजन 25 अप्रैल को किया जाने वाला है. पहले अवार्ड्स के लिए 28 फरवरी, 2021 का दिन निर्धारित किया गया था. लेकिन एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रबिन और सीईओ डॉन हडसन ने एक बयान में कहा था, 'एक सदी से अंधकार के दौर में फिल्में हमें दिलासा देने, प्रेरित करने और मनोरंजन करने में अहम भूमिका निभा रही हैं. यकीनन इस साल भी यही हो रहा है. हमें उम्मीद है कि अवार्ड्स की तारीख को आगे ब़़ढाने से फिल्मकारों को अपनी फिल्मों को पूरा करने और रिलीज करने में सुविधा मिलेगी. '

फिल्म 'मुलान' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ी, इस दिन देगी दस्तक

'द बॉयज' का दूसरा सीजन इस माह में होगा रिलीज

एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ दर्शकों तक पहुंचने के लिए इस चीज का लेते है सहारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -