तो यह होगा आने वाला 'शहंशाह'.....
तो यह होगा आने वाला 'शहंशाह'.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता ऋतिक रोशन जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व इस फिल्म को भारतीय सेंसर बोर्ड ने भी बिना किसी काँटछाट के पास कर दिया है. तथा अभी तो अभिनेता रितिक रोशन के बारे में सुनने में आया है की ऋतिक हमे फिल्मी पर्दे पर जल्द ही अमिताभ बच्चन का मशहूर डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते है, नाम है शहंशाह' बोलते नजर आ सकते हैं.

खबर है अमिताभ बच्चन स्टारर 'शहंशाह' का रीमेक जल्द बन सकता है और रितिक रोशन इसमें शहंशाह का रोल निभाएंगे. निर्देशक टीनू आनंद की फिल्म 'शहंशाह' का कॉपीराइट निर्माता नरेश मल्होत्रा के पास है, जिन्होनें फिलहाल ना इस खबर का खंडन किया और ना ही कहा है कि ये सच है.रितिक रोशन अगर शहंशाह का किरदार निभाएंगे तो वो दिलचस्प भी होगा और चैलंजिंग भी क्योंकि अमिताभ के चाहनेवालों को आज भी वो किरदार बेहद पसंद आता है.

हालांकि रितिक के लिए अच्छी बात ये है कि वो पहले भी अमिताभ की फिल्म 'अग्निपथ' के रीमेक में काम कर चुके हैं और उनकी 'अग्निपथ' हिट भी थी. बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' जो 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है। तथा सभी को ऋतिक की इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -