रेहान संग एयरपोर्ट पहुंचे ऋतिक रोशन, ट्रोलर्स बोले- 'बाप-बेटे की बनती नहीं'
रेहान संग एयरपोर्ट पहुंचे ऋतिक रोशन, ट्रोलर्स बोले- 'बाप-बेटे की बनती नहीं'
Share:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अभिनेता को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने डांस, एक्शन और किलर लुक्स के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने हमेशा सभी का दिल जीता है। हालाँकि इन सभी के बीच जब हाल ही में ऋतिक अपने बेटे रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए तो उनका नया लुक फैन्स को भा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान वह पोनी और बियर्ड में नजर आए और उनका लुक डैशिंग लग रहा थे। हालाँकि कुछ फैंस को यह अच्छा नहीं लगा और कई लोगों नेऋतिक- रेहान के अलग-अलग कार में आने पर ट्रोल करने की भी कोशिश की। जी दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन अपने बेटे रेहान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे ऋतिक कैजुअल लुक में काफी कूल दिख रहे हैं। इस दौरान ऋतिक के लुक को कई फैन्स ने अमेजिंग बताया है। आप सभी को बता दें कि ऋतिक का ये लुक उनकी फिल्म विक्रम वेधा के लिए हैं। इस वीडियो में ऋतिक के साथ रेहान नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देख कई यूजर्स ने सवाल किया है कि आखिर ऋतिक और रेहान अलग अलग कार से क्यों आए हैं? कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि- 'बाप-बेटे की बनती नहीं है।' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। फिल्म में ऋतिक की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी। इसके अलावा वह विक्रम वेधा और कृष 4 में भी दिखाई देंगे।

विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा

सेंट्रल जेल गए अभिषेक बच्चन, वजह कर देगी खुश

Video: KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूमे शाहरुख़ के बच्चे, सुहाना-अनन्या का चेहरा हुआ लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -