ऋतिक ने सबा के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ किया ये काम
ऋतिक ने सबा के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ किया ये काम
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक्ट्रेस एंड सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट करते हुए चर्चाओं में बने हुए है। हमेशा ये रयूमर्ड कपल साथ स्पॉट हो जाता है। सबा आजाद और ऋतिक रोशन के मध्य उम्र का भी बहुत बड़ा गैप है। बावजूद इसके ये दोनों सितारे अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस दिखाई देते हैं। अब हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एक डिनर डेट पर जाते हुए दिखाई दे रहे है। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान सबा आजाद के एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह भी साथ नजर आए।

इमाद शाह और सबा आजाद एक्स कपल भी कहे जाते है। मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि ऋतिक रोशन को डेट करने से पहले सबा आजाद इमाद शाह के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के उपरांत भी ये दोनों के बीच फॉर्मल रिश्ते हैं। ये दोनों अभी भी एक दूसरे के साथ कॉर्डियल रिश्ते रख रहे है। यही वजह है कि डिनर डेट के दौरान जैसे ही इमाद शाह से सबा आजाद और ऋतिक रोशन मिले तो दोनों उन्हें गले लगते हुए दिखाई दिए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है। 

 

नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं इमाद शाह: जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि एक्टर एंड सिंगर इमाद शाह जाने-माने दिग्गज फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं। सबा आजाद और इमाद शाह एक इलेक्ट्रो-फंक बैंड मैडबॉय और मिंक के साथ जुड़े हुए है। इन दिनों सबा आजाद ऋतिक रोशन को डेट करती हुई दिखाई दे रही है। जबकि इमाद शाह के साथ अभी भी उनकी अच्छी दोस्ती है। वहीं, ऋतिक रोशन भी सुजैन खान को तलाक देने के उपरांत अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए नौसेना में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

कहीं आपका भी तो नहीं चल रहा आपके ऑफिस में अफेयर

BEL में इस पद पर जल्द से जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -