ऋतिक ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
ऋतिक ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड में कई कलाकार अपने घर के चलते काफी अधिक चर्चा में रहते है। कई स्टार्स के पास बड़े बड़े घर है तो कई छोटे से फ्लैट में रह रहे है। हर किसी का सपना होता है की उनका आलीशान सा घर हो लेकिन मुंबई जैसे शहर में एक घर का सपना बहुत मुश्किल है। फिर चले आप कोई फ़िल्मी स्टार ही क्यों ना हो। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपने सपनो का घर ले लिया है।

ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदें हैं। ऋतिक काफी वक्त से अपार्टमेंट खरीद ने का सोच रहे थे। एक तरह से ये ऋतिक का सपनो का घर है। इस घर की कीमत 97.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बॉलीवुड स्टार का हमेशा से सपना था की उनका कोई सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट हो। जिसके चलते ऋतिक ऐसे ही अपार्टमेंट की तराश कर रहे थे।

ऋतिक के अपार्टमेंट की साइज़ की बात की जाए तो ये दो अपार्टमेंट 38,000 स्क्वायर फीट में फैले हुए हैं। अपार्टमेंट बिल्डिंग के 14th, 15th और 16th फ्लोर पर हैं। वही बिल्डिंग के नाम की बात की जाए तो उसकी बिल्डिंग का नाम मन्नत है। इन दो अपार्टमेंट में हर वो सुविधा थी जो ऋतिक को चाहिए थी। खबरों की माने तो ऋतिक रोशन जल्द ही अपने परिवार से साथ अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकते है। ऋतिक बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में से एक है। आप को ऋतिक के इस नए घर के बारे में जानकर कैसा लगा निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'आप गंदी राजनीति कर रहे हैं'

अमिताभ बच्चन के 'पिता' के नाम पर रखा गया चौक का नाम, 'बिग बी' ने खुद शेयर की तस्वीर

तो क्या जल्द ही राजनीति में उतरेंगी पायल घोष?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -