तलाक के 4 साल बाद एक साथ हॉलिडे पर जाएंगे ऋतिक और सुजैन
तलाक के 4 साल बाद एक साथ हॉलिडे पर जाएंगे ऋतिक और सुजैन
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए है. बता दे कि दोनों ने ही साल 2014 में तलाक ले लिया था, जिसके बाद अब इनके एक साथ हॉलिडे पर जाने पर चर्चाएं तेज हो गई है. हालांकि ये दोनों इससे पहले अपने बच्चों के साथ कई बार हॉलिडे पर जा चुके है. इन दोनों के एक साथ अकेले हॉलिडे पर जाने को लेकर कयास यह भी लगाए जा रहे है कि यह दोनों फिर से शादी के बंधन में भी बंध सकते है.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने गोवा में हॉलिडे एन्जॉय करने का प्लान बनाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आगामी 22 मार्च को गोवा के लिए उड़ान भर सकते है. हालांकि, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये दोनों यह कितना वक्त बिताएंगे. तलाक के 4 साल बाद दोनों का एक साथ अकेले हॉलिडे पर जाना फिर से इनके रिश्ते को नई शुरुआत देने की ओर इशारा कर रहा है. 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही दोनों के एक करीबी ने इस बात का खुलासा किया था कि दोनों के बीच की दूरियां अब समाप्त हो चुकी है. आपको बता दे कि पिछले कुछ समय से दोनों ही अपने बच्चों के साथ-साथ अकेले भी टाइम स्पेंड कर रहे है. तलाक के बाद भी दोनों को अक्सर कई बार एक साथ देखा जा चुका है. यदि दोनों फिर से विवाह के बंधन में बांधते है, तो उनके फैंस के लिए यह वाकई एक नया अनुभव होगा. 

ABCD 3 : रेमो डिसूज़ा की इस फिल्म में साथ दिखेंगे वरुण-कैटरीना

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

बॉलीवुड की इस मल्टी-स्टारर फिल्म में कृति का नाम हुआ फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -