कलेक्शन के मामले में औंधे मुँह गिरी ऋतिक और सैफ की फिल्म
कलेक्शन के मामले में औंधे मुँह गिरी ऋतिक और सैफ की फिल्म
Share:

एक्टर ऋतिक रोशन लंबे वक्त से अपनी  मूवी  'विक्रम वेधा' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। आखिर 30 सितंबर 2022 को ऋतिक की यह मूवी रिलीज भी हो गई। मगर, जिस तरह की चर्चाएं हो रही थीं और फिल्म के कलेक्शन को लेकर जो अनुमान लगाए गए थे, वे सब धरे रह गए हैं। मूवी की ओपनिंग ही बेहद सुस्त हुई। फिर दूसरे दिन के कलेक्शन में भी कोई जादुई वृद्धि देखने के लिए नहीं मिली। अब तीसरे दिन (पहले इतवार) का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो पहले दो दिनों के कलेक्शन की तरह ही निराशाजनक है।

खबरों का कहना है कि एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'विक्रम वेधा' के माध्यम से तकरीबन 3 वर्ष बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इस मूवी में उनके लुक और एक्शन को लेकर निरंतर खबरें आती रहीं। ऋतिक को भी उम्मीद थी कि एक अंतराल के उपरांत रुपहले पर्दे पर उनकी वापसी न सिर्फ उनके करियर को किक देगी, बल्कि फिल्म भी रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी! शायद मेकर्स भी इसी उम्मीद में होंगे। लेकिन, तीन दिनों में मूवी ने जो कलेक्शन किया है, वह सारी उम्मीदों पर पानी फेर देने वाला है। 

मूवी ‘विक्रम वेधा’ की विफलता ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि हिंदी सिनेमा के दर्शक अब साउथ इंडियन मूवीज की रीमेक कतई पसंद नहीं कर रहे हैं। कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो पहले दिन इस फिल्म ने 10.58 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। दूसरे दिन मूवी ने 12.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। खबरों का कहना है कि तीसरे दिन (पहले इतवार) को मूवी  ने 14.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का तीन दिनों का कलेक्शन 37.59 करोड़ रुपये हो चुका है। 

इतना ही नहीं ऋतिक की 'विक्रम वेधा' इसी नाम से बनी तमिल मूवी की रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के निराशाजनक प्रदर्शन ने न सिर्फ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ब्रांड वैल्यू को तगड़ा झटका भी दे डाला है, बल्कि फिल्म के रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन की उम्मीद लगाए बैठे ट्रेड विशेषज्ञों के अनुमानों पर भी पानी फेर चुके है। तीन दिनों में मूवी 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। वहीं, इसी के साथ रिलीज हुई मूवी  'पीएस 1' सफलता की कहानी भी लिख दी है।

PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली

Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस

इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -