इस टीवी एक्ट्रेस ने कटरीना को किया रेप्लस, बनाई ऋतिक के साथ जोड़ी
इस टीवी एक्ट्रेस ने कटरीना को किया रेप्लस, बनाई ऋतिक के साथ जोड़ी
Share:

काफी समय से फिल्मों से दुरी बनाकर चल रहे ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी न्यू मूवी के साथ में न्यू एक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस करवाते दिखेंगे. ऋतिक अपनी न्यू मूवी सुपर 30 की प्रिपरेशन में लगे हुए हैं. उन्होंने अपनी इस मूवी के लिए टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को फाइनल किया है. मृणाल टीवी का एक जाना मन चेहरा है, उन्हें अपने सीरियल 'कुम कुम भाग्य' से पहचान मिलना स्टार्ट हुई थी. रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक की इस फिल्म के लिए पहले कटरीना कैफ का नाम सामने रखा गया था, लेकिन किसी कारणवर्ष उन्हें रिजेक्ट करके मृणाल का नाम फाइनल किया गया.

बॉलीवुड में चल रही बायोपिक की दौड़ में इस फिल्म के लिए पहले अक्षय कुमार का नाम सजेस्ट किया गया था. लेकिन अक्षय अपनी बायोपिक पैडमैन की शूटिंग में व्यस्त चल रहे, इसी कारण ऋतिक को इस फिल्म में जगह मिली. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म 'सुपर 30' भी बिहार के एक टीचर पर आधारित बायोपिक मूवी है.

खबरें तो यहां तक थी की राकेश रोशन चाहते थे की ऋतिक सीधे 'कृष 4' के बॉलीवुड में कमबैक करें, लेकिन जहां उसकी स्क्रिप्ट का काम बाकि लग रहा है. तो ज़ाहिर है उससे पहले ऋतिक दो फिल्में पूरी करेंगे. आपकी जानकारी में एक जानकारी यह भी शामिल कर लीजिये कि 'कुमकुम भाग्य' फेम मृणाल को बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म सुलतान के लिए भी चुना गया था. लेकिन आखिर में अनुष्का का नाम फाइनल होते ही इन्हे रिजेक्ट कर दिया गया. खैर कोई बात नहीं, सलमान नहीं तो ऋतिक ही सही, मृणाल की किस्मत में बॉलीवुड डेब्यू लिखा था, जो अब जाकर कम्पलीट होता दिखाई दे रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सुपर 30' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी यह टीवी एक्ट्रेस

बच्चों के साथ पोज़ देते वायरल को रहे करिश्मा के हस्बैंड के फोटोस

देसी अंदाज में नजर आई जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -