कभी शाहीद के साथ जुड़ा था ऋषिता का नाम, अब हो चुकीं हैं गुमनाम

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट का जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि ऋषिता का जन्म मुंबई में हुआ था और उन्होंने लंदन से अपने कॉलेज की पढ़ाई पूरी की. वहीं ऋषिता ने साल 2001 में फिल्म अशोका से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में वो एक्टर शाहरुख खान के अपोजिट नजर आईं थीं और फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निभाया था. आप सभी को बता दें कि इसके बाद उन्होंने फिल्म हांसिल में काम किया जिसमें वो जिम्मी शेरगिल, इरफान खान और आशुतोष राणा जैसे सितारों के साथ नजर आईं.

इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं ऋषिता 'अब तक छप्पन' और 'जिज्ञासा' जैसी फिल्मों में काम किया और वह गॉड फादर, धर्म, देशद्रोही, हीरोज, ढूंढते रह जाओगे, मरेगा साला, आसमां, शागिर्द, अम्मा की बोली, अनुराधा, जुनूनियत और 30 मिनट जैसी फिल्मों तक में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुकीं हैं. इतनी सारी फ़िल्में करने के बाद भी उन्हें पहचान नहीं मिल पाई. आप सभी ने ऋषिता को एक्टर शाहिद कपूर के साथ वीडियो एलबम 'आंखों में तेरा ही चेहरा' में भी देखा ही होगा.

वहीं इस गाने के बाद दोनों का नाम जुड़ा था और खबरों की मानें तो शाहिद ने ऋषिता को डेट भी किया था लेकिन दोनों जल्द अलग हो गए. आपको बता दें कि 4 मार्च 2017 को 35 साल की उम्र में ऋषिता ने शादी कर ली और उन्होंने यूएन के डिप्लोमैट आनंद तिवारी से दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. फिलहाल वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुडी रहती हैं.

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया 39 साल पुराना वीडियो

बेटी ने की करण जौहर की बेइज्जती, कहा- 'आवाज सुनकर होता है सिरदर्द'

पोल डांस की दीवानी हैं कृति खरबंदा, अब हो रहा इस बात का पछतावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -