'जग जननी...' शो में राजा बनने से बहुत खुश हैं हृषिकेश पांडेय
'जग जननी...' शो में राजा बनने से बहुत खुश हैं हृषिकेश पांडेय
Share:

टीवी के मशहूर चैनल स्टार भारत पर हाल ही में लांच हुए नए शो 'जग जननी माँ वैष्णो देवी - कहानी माता रानी की' दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. ऐसे में अब इस शो में नन्ही वैष्णवी के पिता राजा रत्नाकर का किरदार निभा रहे हृषिकेश पांडेय ने शो के बारे में बात की है और उन्होंने कहा ''शो के लिए काम करना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था और उन्होंने पहली बार रोमांटिक और एक्शन जॉनर से हटकर कुछ नया अभिनय किया है.'' जी हाँ, आपको बता दें कि हृषिकेश ने इससे पहले कई हिट शोज़ में काम किया है और उन शोज में उनकी एक्टिंग के हुनर को खूब सराहा गया है.

वहीं अब पहली बार उन्हें एक राजा के किरदार में देखा जा रहा है जो सभी के लिए कुछ नया है. वहीं शो में राजा रत्नाकर का किरदार निभाने वाले हृषिकेश पांडेय ने कहा कि, ''मेरे किरदार के कई शेड्स हैं. मैं जहाँ अपनी रानी समृद्धि के साथ पोलाइट और रोमांटिक हूँ वहीं अपनी बेटी वैष्णवी के साथ एक समझदार और विनम्र पिता जबकि अपनी प्रजा के साथ एक ऐसा राजा जो रामराज्य स्थापित करने वाला है जो बहुत ही सुशिल और सभ्य है और अपने राज्य में हमेशा शांति चाहता है.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''मैंने इस तरह का किरदार पहले कभी नहीं निभाया है. मेरे लिए यह किरदार बहुत ही चैलेजिंग है. मेरे लिए यह पहला माइथोलॉजी शो है. मैंने इससे पहले सभी रोमांटिक और एक्शन थ्रिलर शोज़ किए हैं. यह किरदार मेरे लिए सबसे अलग था इसलिए एक रोमांटिक और एक्शन हीरो से हटकर यह कई शेड्स वाला किरदार मिला इसलिए इस अपॉर्चुनिटी को मैंने अपने हाथ से जाने नहीं दिया.'' आपको बता दें कि हृषिकेश शुरू से ही अपने दर्शकों को दीवाना बनाने में कामयाब रहे हैं और ऐसे में उनके फैन्स को उनका नया किरदार भी पसंद आ रहा है.

Bigg Boss 13 : ​सिद्धार्थ डे ने किया बड़ा झगड़ा, जानिए क्या था माजरा

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने खोले अपनी ज़िंदगी के अनजाने राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप

रश्मि देसाई के सपोर्ट में आया यह टीवी एक्टर, कहा- 'वे स्लिम हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -