HP ने लॉन्च किया ओमेन गेमिंग नोटबुक
HP ने लॉन्च किया ओमेन गेमिंग नोटबुक
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग के इस दौर सभी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने डिवाइस को सबसे पहले ई कॉमर्स वेबसाइट पर लांच करना मुनासिफ समझते है. इसी क्रम में सोमवार को HP ने अपना ओमेन गेमिंग नोटबुक भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. HP ओमेन 15 और ओमेन 17 लैपटॉप में नए 'एनवीडिया 10 सीरीज जीटीएक्स' ग्राफिक्स, हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ हाई क्वालिटी रैम और स्टोरेज के साथ सिंगल एक्सेस सर्विस पैनल यूज किया गया है. कंपनी ने ओमेन 15 लैपटॉप की कीमत 80,990 और ओमोन 17 की कीमत 1,59,990 रुपये रखी है.

इस मौके पर HP इंक इंडिया के प्रमुख (कंज्यूमर पर्सनल सिस्सट्म) अनुराग अरोड़ा ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'गेमर्स और ई-स्पोर्ट्स एथलीट्स को बाजार में सबसे नवीन और शक्तिशाली उत्पाद चाहते हैं. ओमेन नोटबुक पोर्टफोलियो के पुनर्निर्माण के बाद - डिजायन, फार्म फैक्टर, इंजीनियरिंग और प्रदर्शन से हम उन्हें प्रतिस्पर्धा में उच्चतम स्तर पर पहुंचने में मदद कर रहे हैं.'

केपीएमजी द्वारा जारी की गयी एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, भारत का ऑनलाइन गेमिंग उद्योग साल 2021 तक 1 अरब डॉलर तक पहुंचने का अनुमान है. आपको बता दें कि इस नए ओमेन लाइन अप में 7वीं पीढ़ी के इंटेल क्वैड कोर सीपीयू को लगाया गया है, जो तीब्र मल्टी-प्लेयर गेम्स और मल्टी-टास्किंग को बखूबी सँभालने में माहिर है. 

 

लांच हुआ Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन का ख़ास वेरियंट

दो डिस्प्ले के साथ तहलका मचाने आ रहा सैमसंग

पेश है टॉप 5 गेमिंग स्मार्टफोन्स

ऑनलाइन बैंकिंग यूज करने वाले रखे इस बात का ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -