+

भारत में HP Chromebook x360 लैपटॉप हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में लगातार 11 घंटे तक करेगा काम

भारत में HP Chromebook x360 लैपटॉप हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में लगातार 11 घंटे तक करेगा काम

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी एचपी (HP) ने लेटेस्ट कन्वर्टेबल क्रोमबुक एक्स360 (HP Chromebook x360) के दो वेरियंट्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में यूज़र्स को टच सेंसिटिव एचडी प्लस डिस्प्ले और इंटेल जैमिनी लेक डुअल-कोर चिपसेट का सपोर्ट मिलने वाला हैं। इसके अलावा यह लैपटॉप सिंगल चार्ज में लगातार 11 घंटे तक काम कर पायेगा। कंपनी ने इससे पहले कई लैपटॉप्स बाजार में उतारे थे, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था। तो आइए जानते हैं एचपी क्रोमबुक एक्स360 की कीमत और फीचर्स के बारे में...

HP Chromebook x360 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस लैपटॉप के दोनों वेरियंट्स में मटैलिक बिल्ड, सैंडब्लास्टेड फिनिश और एक जैसे हार्डवेयर दिए हैं। लेकिन इस लैपटॉप के दोनों वेरियंट्स का डिस्प्ले अलग-अलग दिया है। वहीं, यह लैपटॉप सेरेमिक व्हाइट और नैचुरल सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ अवेलेबल है| इस डिवाइस मै यूज़र्स को की-बोर्ड में बैकलाइट और पतले बेजल्स मिलेंगे। 

HP Chromebook x360 की कीमत 
कंपनी ने इस लैपटॉप को 12 इंच और 14 इंच के डिस्प्ले साइज के साथ बाजार में उतारा है। वहीं, कंपनी ने 12 इंच वाले वेरियंट की 29,990 रुपये और 14 इंच वाले वेरियंट की 34,990 रुपये कीमत रखी है। यह लैपटॉप देश के 25 शहरों के 250 एचपपी वर्ल्ड स्टोर्स में सेल के लिए उपलब्ध हैं। इसके ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक इस लैपटॉप को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी  खरीद सकते हैं।

कंपनी ने इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 64 जीबी एसएसडी स्टोरेज वाला कार्ड स्लॉट दिया है। साथ ही यूजर्स इसकी स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को क्रोमबुक में गूगल वन क्लाउड में 100 जीबी स्टोरेज के साथ गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।  

Mi 10 स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

Vivo V15 Pro और Vivo S1 की कीमत में भारी गिरावट, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

जल्दी ही भारत में शुरू होने वाला है बिना चीड़-फाड़ किए पोस्टमार्टम