एचपी एडहेसिव्स ने फ्लोटिंग आईपीओ के लिए सेबी के पास डीआरएचपी दस्तावेज किए दाखिल
एचपी एडहेसिव्स ने फ्लोटिंग आईपीओ के लिए सेबी के पास डीआरएचपी दस्तावेज किए दाखिल
Share:

एचपी समूह की प्रमुख कंपनी, और एशिया में सॉल्वेंट सीमेंट की सबसे बड़ी निर्माता, एचपी एडहेसिव्स प्राइवेट लिमिटेड ने प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के माध्यम से धन जुटाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी के साथ ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) कागजात दाखिल किए हैं। DRHP के अनुसार IPO में 41.40 लाख इक्विटी शेयर जारी करना और प्रमोटर अंजना हरेश मोटवानी द्वारा 4,57,200 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है।

नए निर्गम से प्राप्त राशि का उपयोग मौजूदा और प्रस्तावित विस्तार के लिए पूंजीगत व्यय को निधि देने, कंपनी की वृद्धिशील कार्यशील पूंजी की आवश्यकता का समर्थन करने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

एचपी एडहेसिव्स पीवीसी, सॉल्वेंट सीमेंट, सिंथेटिक रबर एडहेसिव, पीवीए एडहेसिव्स, सिलिकॉन सीलेंट, एक्रेलिक सीलेंट, गैस्केट शेलैक, अन्य सीलेंट और पीवीसी पाइप लुब्रिकेंट जैसे उपभोक्ता एडहेसिव और सीलेंट उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला बनाती है। कंपनी ने आईपीओ पर कंपनी को सलाह देने के लिए यूनिस्टोन कैपिटल को मर्चेंट बैंकर नियुक्त किया है। कंपनी के इक्विटी शेयर बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होंगे।

देश का सबसे बड़ा 'साइबर ठग' प्रमोद मंडल यूपी से गिरफ्तार, खोज में लगी थी 10 राज्यों की पुलिस

गोवा की सुरंग में पानी भरने से पांच ट्रेनों के रूट किए गए डायवर्ट

ऐसी नकारात्मक मानसिकता संसद में कभी नहीं देखी: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -