ओलंपिक के रंग में रंगा हावड़ा ब्रिज, वायरल हुआ ये जबरदस्त वीडियो

Jul 22 2021 04:45 PM
ओलंपिक के रंग में रंगा हावड़ा ब्रिज, वायरल हुआ ये जबरदस्त वीडियो

ओलंपिक में भारतीय एथलीटों का समर्थन करने वाला चमकदार हावड़ा ब्रिज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुनिया के महानतम एथलीटों के खेल के संगम का प्रतिनिधित्व करने वाले रंग जो जल्द ही विभिन्न राष्ट्रीयताओं, अत्याचारों और भावनाओं से एकजुट होकर सीमाओं के बाहर शुरू होते हैं। जल्द ही उगते सूरज के साथ जापान में 11000 से अधिक एथलीटों के साथ खेल शुरू होगा।

हम यह भी देख सकते हैं कि भारत में ओलंपिक का क्रेज जोर पकड़ रहा है और कई खेल सितारे चीयर फॉर इंडिया आंदोलन में शामिल हो रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस महीने की शुरुआत में टोक्यो जाने वाले एथलीटों के साथ बातचीत की और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एथलीटों को अपना संदेश भेजा। 

भारत टोक्यो ओलंपिक के लिए 127 एथलीटों की अपनी सबसे बड़ी टुकड़ी भेजेगा। भारत ओलंपिक में 18 खेलों में भाग लेगा, जो पिछले साल कोरोना के कारण स्थगित होने के बाद एक सप्ताह से भी कम समय में शुरू हो जाएगा। खेल कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जापानी सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के एक कोरोना राज्य के तहत आयोजित किए जाएंगे। खेल में भाग लेने वाले खेल आयोजन के दौरान मैदान के अंदर नहीं हो सकते।

बदमाशों ने केक में छुपा रखी थी कोकीन, इस तरह हुआ पर्दाफाश

ओलंपिक बेसबॉल स्टेडियम में घुसा भालू, मचा हड़कंप

कोरोना संक्रमित होने के कारण टोक्यो ओलंपिक से बाहर हुए 5 खिलाड़ी