ऐसे बुक कर सकते है अपना Nokia 6 स्मार्टफोन
ऐसे बुक कर सकते है अपना Nokia 6 स्मार्टफोन
Share:

नोकिया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने अपने तीन स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के बाद, ग्राहक इन स्मार्टफोन की खरीदी के लिए अमेज़न इंडिया पर रजिस्टर्ड किया जा सकता है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन की सेल 23 अगस्त से शुरू होगी. नोकिया 6 की पहली सेल में यूजर चाहे तो रजिस्टर कर सकते है. भारत में इस स्मार्टफोन के लिए 14,999 रूपये रखी है.भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन अपने फीचर और ब्रांड नाम के चलते कई स्मार्टफोन को यह टक्कर दे सकता है.

इस के अलावा अमेज़न लांच ऑफर नोकिया 6 के साथ ग्राहक अमेज़न लांच ऑफर शामिल है. उसके अलावा यूजर प्राइम मेंबर रूपये तक का कैशबैक भी ले पाएंगे. वही खरीदी यूज़र्स को अमेज़न पे बैलेंस के जरिये करनी होगी. आपको बता दे एचएमडी ग्लोबल ने इन तीनो स्मार्टफोन को जून में एक साथ लांच किया था. अभी तक नोकिया ने केवल नोकिया 3 स्मार्टफोन की सलिंग चालू की है. दूसरी ओर नोकिया 5 की प्री बुकिंग चालू हो गयी है. नोकिया 3 स्मार्टफोन को ऑनलाइन ख़रीदा जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

#WatchNow: क्या अपने देखा है साउथ कोरियन कंपनी के इस नये स्मार्टफोन को ?

Jio के नये प्लान पर Aircel की मार 348 रूपये में 1 जीबी डाटा हर दिन

क्या अपने स्मार्टब्रश के बारे में सुना है अगर नहीं तो फिर यह पढ़ लीजिये !

LG का यह स्मार्टफोन भारत में 31 अगस्त को दस्तक देगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -