'पठान' देखकर कैसा था बेटे अबराम का रिएक्शन? शाहरुख ने किया खुलासा
'पठान' देखकर कैसा था बेटे अबराम का रिएक्शन? शाहरुख ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की 'पठान' फिल्म की रिलीज को सिर्फ तीन दिन हुए हैं तथा इसने कई सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना लिए हैं। ये सब प्रशंसकों की दुआओं का ही तो प्रभाव है। बस इसी बात का शुक्रिया अदा करने के लिए बॉलीवुड के 'बादशाह', ट्विटर पर #AskSRK लेकर आए। शाहरुख ने प्रशंसकों के नटखट सवालों के सटीक जवाब देकर हर बार की भांति उनका दिल जीत लिया। 

'पठान' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को देखकर हमारे 'पठान' खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। एक प्रशंसक ने पूछा कि 'ये रिकॉर्ड्स देखने के पश्चात् आपको कैसा लग रहा है?' शाहरुख ने कहा, 'हा हा लगता है अब गांव वापस चला जाऊं'। कलेक्शन के नंबर्स इतने बेहतरीन हैं कि पूछो मत। फैन ने पूछा कि #SRK 'पठान' फिल्म के कलेक्शन को देखकर कैसा महसूस हो रहा है? दो टूक जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'भाई नंबर्स फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं।'

बीते 3 दिन शाहरुख खान की लाइफ के शायद बेस्ट डेज रहे हैं। इसपर जवाब देते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा, 'जब आपके बच्चे की प्रशंसा हो रही होती है, वह देखकर एक पिता जितना खुश होता है, मैं उतना ही खुश हूं।' प्रशंसकों को वैसे सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म में बहुत पसंद आई है। 'करण अर्जुन' की याद वाकई में दोनों ने दिला दी। एक शख्स ने पूछा, 'सर ट्रेन वाले सीन में छइयां छइयां डांस भी कर देते सलमान सर के साथ।' इसपर जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा कि 'भाई जितना कर सका कर दिया न, अब जान लोगे बच्चे की क्या?' 'पठान' का पब्लिक रिस्पॉन्स इतना शानदार है कि शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के 'किंग' बन गए। इस प्रतिक्रिया को देखकर शाहरुख खुश हैं। उन्होंने कहा, "नाचो- गाओ, हंसो, क्या पता कल हो न हो। मगर सब करो थोड़ा प्यार से। एक-दूसरे की देखभाल करो, वह भी तब जब आप पठान को सेलिब्रेट कर रहे हों। ध्यान रहे, किसी को चोट न लगे।" बस शाहरुख की इस केयरिंग अदा पर ही तो हम सब दीवाने हैं। 

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -