बिना नंबर के भी चला सकते है आप Whatsapp, जाने कैसे
बिना नंबर के भी चला सकते है आप Whatsapp, जाने कैसे
Share:

दुनिया की सबसे बडी इंस्टेंट मैसेजिंग एप्प WhatsApp का आज के समय में हर किसी के द्वारा उपयोग किया जाता है, ऐसे में यह जितनी लोकप्रिय होती जा रही है, उतनी ही उपयोगी बनती जा रही है. Whatsapp का इस्तेमाल मेसेंजर के तौर पर तो किया जा रहा है साथ ही फोटोज और वीडियो शेयरिंग, वीडियो कालिंग के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है. हम जानते है कि Whatsapp को चलाने के लिए हमारा नंबर रजिस्टर होना चाहिए, तभी हम इसका इस्तेमाल कर सकते है किन्तु आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिसके द्वारा आप बिना नंबर के भी Whatsapp का इस्तेमाल कर सकेंगे.


1. बिना नंबर के Whatsapp का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले-स्टोर में जाकर Text Now App डाउनलोड करें और इंस्टॉल करे.

2. इसके इनस्टॉल होने के बाद रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी करें. रजिस्ट्रेशन के दौरान आपको एक नंबर दिखेगा, उस नंबर को नोट कर ले.

3. इसके बाद अपने व्हाट्सऐप अकाउंट को डिलीट करें और फिर व्हाट्सऐप इंस्टॉल करें और टेक्स्ट नाउ ऐप में मिले नंबर को अपने व्हाट्सऐप में रजिस्टर करें. अब वेरिफिकेशन के कॉल मी के ऑप्शन पर क्लिक करें.

4. अब आपको कॉल नाउ ऐप पर वेरिफिकेशन के लिए एक कॉल आएगा, उस वेरिफिकेशन कोड को नोट करें और व्हाट्सऐप में डालें. बस आपका व्हाट्सऐप चालू हो जाएगा और आप किसी को भी बिना अपना नंबर बताए व्हाट्सऐप मैसेज कर सकोगे.

whatsapp पर आये ये मैसेज, तो तुरंत करे डिलीट, नहीं तो आप भी हो सकते है इसका शिकार

WhatsApp मेसेज को नहीं होगी अब पढ़ने की जरूरत

व्हाट्स एप्प मैसेज नहीं हो रहे पोस्ट तो यह करे पहले

इन कारणों से व्हाट्स एप्प पर मैसेज नयी हो रहे पोस्ट?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -