Whatsapp स्टेटस से है परेशान, अपनाएं ये तरीके
Whatsapp स्टेटस से है परेशान, अपनाएं ये तरीके
Share:

दुनिया मे सबसे पॉपुलर व्हाट्सएप हो चुका है लेकिन जैसे जैसे इसकी पॉपुलेरिटी बढ़ रही है वैसे वैसे इसके साथ परेशानिया भी आ रही है. कई बार लोग व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर हमे उसमे जोड़ लेते है इसके आलावा वॉट्सऐप स्टेटस में शेयर की जाने वाली स्टोरीज भी कई बार हमें इरिटेट करती है अगर आप भी व्हाट्सएप स्टेटस स्टोरीज से परेशान हो रहे है तो एक शानदार ट्रिक आज हम आपको इससे छुटकारा पाने की बताते है. जिसकी मदद से आप इस समस्या से निजात पा सकते है.

Huawei P30 Lite से OnePlus 7 Pro को मिलेगी कड़ी टक्कर, ये है फीचर
 
व्हाट्सएप स्टेटस की स्टोरीज को डिलीट अगर आप करना चाहते है सबस से पहले अपने फोन का इंटरनेट बंद कर दीजिये अब व्हाट्सएप बंद करके अपने मोबाईल की सेटिंग्स में जाये और वहां ऐप में वॉट्सऐप को फोर्स स्टॉप करे अभी आप ऑफलाइन बने रहिये. अब आपको अपने मोबिल की टाइम सेटिंग्स में जाना है, और 24 या 25 घंटे आगे का टाइम मौजूदा समय मे बदल देना है.

फ्लिपकार्ट की Big Shopping Days Sale जल्द होगी शुरू, जानिए लॉन्च डेट

आपको अपना इंटरनेट लेकिन अभी चालू नहीं करना है, टाइम को 24 या 25 घंटे आगे बढ़कर मोबाईल टाइम की सेटिंग को बंद कर दीजिये. अब मोबाईल डाटा शुरू कर सकते है और वॉट्सऐप पर जाकर अपने वॉट्सऐप स्टेटस को चेक करिए आपके व्हाट्सप स्टेटस से साड़ी स्टोरीज जा चुकी होंगी. व्हाट्सएप आराम से अब अपना यूज कर सकते है. आपको किसी भी प्रकार का स्टेटस से संबधित व्यवधान नही मिलेगा. इस विषय से हटकर अगर बात करें तो हाल ही पता चला है कि ये कंपनी अपने ग्राहको के लिए शॉपिग करने की सुविधा भी उपलब्ध कराने वाली है.

जानिए Android q का पूरा नाम और खासियत

गॉधीनगर में मैनेजर के पद पर करें आवेदन, मिलेगा आकर्षक वेतन

बाहुबली ऑउटफिट में खेल पाएंगे 'PUBG' गेम, पढ़ें रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -