इस साउथ एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के चलते प्रेस की अपनी साड़ी
इस साउथ एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के चलते प्रेस की अपनी साड़ी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्री रेड्डी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में तेलुगु फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री श्री रेड्डी ने टॉलीवुड के मशहूर निर्माताओं, निर्देशकों और अभिनेताओं के खिलाफ यौन शोषण और कास्टिंग काउच के आरोप लगाकर सुर्खियां बटोर रहीं है. बाद में उसने चेन्नई में आधार स्थानांतरित कर दिया और कॉलीवुड बॉलीवुड के बड़े लोगों के खिलाफ किया जिसमें निर्देशक राघवेंद्र लॉरेंस, एआर मुरुगदॉस और अभिनेता श्रीकांत शामिल है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि श्री रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और नियमित रूप से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और उनके कैप्शन ज्यादातर कच्चे और अशिष्ट और चुलबुले होते हैं. विवादास्पद अभिनेत्री ने अब एक वीडियो में दिखाया है जिसमें वह कांचीपुरम रेशम की साड़ी को उचित तरीके से पहनने के लिए ट्यूटोरियल देती है और इसका प्रदर्शन भी किया है.



रिपोर्ट्स के अनुसार श्री रेड्डी ने इस्त्री और फोल्डिंग द्वारा महंगी साड़ी को बनाए रखने के टिप्स भी दिए हैं. आख़िर में श्री रेड्डी का एक वीडियो आया है, जो उन्हें उचित लिंग के बीच कुछ प्रशंसकों को जीत सकता है.

इस साउथ एक्ट्रेस को पड़ोसी ने दी मारने की धमकी

लॉकडाउन में अपने काम के दिनों को याद कर रही हैं एक्ट्रेस एना

कूल लुक में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -