इस तरह आप भी बन सकते हैं बिग बॉस के 'Appy Fizz Caller'
इस तरह आप भी बन सकते हैं बिग बॉस के 'Appy Fizz Caller'
Share:

बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में लगातार अपने शो को लेकर सलमान खान फेमस हो रहे हैं और उन्हें लगातार और पॉपुलरटी मिल रही है. ऐसे में हर वीकेंड के वार में सलमान खान को बिग बॉस के घर में एक साल आता है जो एक आम आदमी का होता है और वह बिग बॉस के घर में स्थित कंटेस्टेंट से कोई भी सवाल कर सकते हैं.

ऐसे में वह कॉल Appy Fizz Caller होता है जो कॉल कर सलमान खान और अपने चहिते कंटेस्टेंट से बात कर सकता है ऐसे में आप भी उनमे से एक बनना चाहते हैं तो आपको लोग ऑन करना होगा http://appyfizz.com/biggboss12/cotw.php पर और उसके बाद आप जिससे बात करना चाहते हैं उसका नाम सिलेक्ट करना होगा और फिर अपना नाम, नंबर, ईमेल आईडी और अपना सवाल लिखना होगा.

उसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा. यह सब होने के बाद अगर मेकर्स की इच्छा होगी उन्हें आपका सवाल अच्छा लगेगा तो आपको कॉल करने का मौका मिलेगा वरना नहीं. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों लगातार बिग बॉस में ट्विस्ट आ रहे हैं और सभी को इन दिनों बहुत आनंद भी आ रहा है. फिलहाल शो में तीन कंटेस्टेंट्स को सबसे मजबूत माना जा रहा है जो है करणवीर, दीपिका और श्रीसंथ.

फिर बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं शिबानी दांडेकर

शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी अर्शी खान लेकिन सलमान ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -