खरीद लिया है डीप नेकलाइन ड्रेस या टॉप तो कम्फर्ट और स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
खरीद लिया है डीप नेकलाइन ड्रेस या टॉप तो कम्फर्ट और स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
Share:

हमेशा साइज के हिसाब से कपड़े खरीदे जाए तो अच्छा होता है लेकिन कई बार हम कोई भी आउटफिट खरीद लेते हैं और इस चक्कर में वह पहनने के बाद सही नहीं लगते हैं। इस लिस्ट में डीप नेकलाइन टॉप भी शामिल है जो खरीद लिया जाता है लेकिन पहनने में नहीं आता है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आप कुछ आसान हैक्स को फॉलो करके स्टाइलिश तरीके से उस टॉप को पहन सकते हैं। 


जैकेट- जैकट डीप लाइन टॉप को कवर अप करने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। जी हाँ और इसके लिए आपको टॉप से मैच होता हुआ जैकेट खरीदना होगा क्योंकि इससे आपका लुक भी कूल लगेगा और आप कम्फर्टेबल भी फील करेंगे।

 

श्रग- आपको अगर जैकेट नहीं पहननी तो आप श्रग भी पहन सकते हैं। जी हाँ क्योंकि ऐसा करने से न सिर्फ आपका लुक काफी एलिगेंट लगेगा बल्कि डीप नेक लाइन टॉप की समस्या से भी राहत मिलेगी। 

 

स्टॉल - अगर आपको जैकेट या श्रग नहीं पहनना है तो आप कोई मैचिंग स्टाइलिश स्टॉल भी टॉप के ऊपर ले सकते हैं। इससे आपका लुक काफी अच्छा लगेगा।


हैंगिंग नेकलेस- अगर आपको एक्सेसरीज पहनने का शौक है, तो डीप नेकलाइन की प्रॉब्लम को हैंगिंग नेकलेस के साथ भी सॉल्व कर सकते हैं।

इस तरह से आप अपने डीप नेक टॉप को पहन भी सकती हैं और आपको असहज भी महसूस नहीं होगा। अगर आपने गलती से डीप नेक टॉप खरीद लिया है तो यह ऑप्शन आपके लिए बेहतरीन साबित होंगे। एक बार जरूर ट्राय करें।

शादी में नहीं पहनना चाहती रेड लहंगा तो ये कलर्स हो सकते हैं बेस्ट

शादी, पार्टी से लेकर पूजा तक में कॉपी करें अंकिता लोखंडे की ये साड़ियां

शादी-पार्टी में पहने पाकिस्तानी हैवी सलवार सूट, इन डिजाइंस को करें कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -