पति-पत्नी में तेज होती है लड़ाई तो रात को सोने से पहले करें ये काम
पति-पत्नी में तेज होती है लड़ाई तो रात को सोने से पहले करें ये काम
Share:

पति-पत्‍नी में नोंक-झोंक होना आज के समय में आम बात है। जी हाँ हालाँकि मुसीबत तब होती है जब बात रोज-रोज के झगड़ों तक पहुंच जाए। जी हाँ, ऐसे समय में स्थिति को रोकना जरूरी है क्योंकि कई बार इन रोज रोज के झगड़े के चलते पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में दरार आ जाती है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं लाल किताब और ज्‍योतिष में बताए गए उन उपायों के बारे में जो आप अपना सकते हैं। जी दरअसल ये उपायपति-पत्‍नी के झगड़ों को दूर करके उनमें प्‍यार बढ़ाते हैं। आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में।

जीवनसाथी के साथ झगड़े रोकने के उपाय-

- शुक्रवार के दिन एक कन्‍या को भी सफेद मिठाई खिलाना जीवनसाथी के साथ रिश्‍तों को प्रगाढ़ करता है। जी हाँ और  इस उपाय की शुरुआत शुक्‍ल पक्ष के शुक्रवार से करें और कम से कम 11 शुक्रवार तक ऐसा करें। आपको लाभ होगा।

- अगर पति या पत्‍नी हर बात पर झगड़ा करते हैं तो इसके लिए पत्‍नी रात को सोते समय पति के सिरहाने सिंदूर रख दे और अगले दिन पति उस सिंदूर को कहीं भी गिरा दे। जी हाँ और दूसरी तरफ पत्नी अपने सिरहाने कपूर रखकर सो जाए और अगले दिन उसे जला दे। इससे कुछ ही दिन में असर दिख जाएगा। 

- घर में शिव-पार्वती की प्रसन्‍न मुद्रा में बैठी मूर्ति या फोटो के आगे रोज घी का दीपक लगाने से घर में शांति रहती है। इसी के साथ ही शिव चालीसा का पाठ करें। 

- गेहूं का आटा पिसवाने से पहले उसमें थोड़े से चने मिला दें और इसे सोमवार या शनिवार को पिसवा लें। जी हाँ और हर बार आटा पिसवाते वक्‍त ऐसा ही करें, ऐसा करने से पति-पत्‍नी के बीच मनमुटाव दूर हो जाता है।

वैवाहिक जीवन नहीं चल रहा अच्छा तो कालाष्टमी पर करें यह छोटा सा उपाय

आषाढ़ माह में भूल से भी ना करें ये काम

फादर्स डे पर वास्तु के अनुसार पिता को दें खास गिफ्ट, मिलेगी सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -