ये हैं बिस्तर में महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके

ये हैं बिस्तर में महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके

सेक्स जितना एक रिश्ते के जरुरी है उतना ही जरुरी है अपने साथी को बिस्तर में खुश करना या उसे संतुष्ट करना. कई बार लोग सेक्स तो करते हैं लेकिन अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते. ऐसे सवाल उन लोगों से किये जाएँ तो अक्सर वो मज़ाक में टाल देते हैं और इस बारे में सोचते नहीं. लेकिन एक रिश्ते में सेक्स के साथ संतुष्टि भी काफी मायने रखती है. बहुत बार महिलाएं एक ही पोजीशन में सेक्स करके बोर हो जाती हैं. इसके लिए जरुरी है उनका पार्टनर उनके लिए नयी पोजीशन ट्राय करे और उन्हें खुश करे. अगर आप इस उलझन में है कि अपनी पार्टनर को कैसे खुश किया जाए तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही तरीके जिनसे आप उन्हें संतोष कर सकते हैं.

* महिलाओं को अक्सर जबरदस्ती पसंद नहीं आती लेकिन अगर वो बिस्तर में हैं तो चाहती हैं साथी उनके साथ हक़ से पेश आये जो उन्हें ख़ुशी देता है.

* सेक्स के दौरान सिंपल चीज़ें ना अपनाएं, अक्सर महिला चाहती हैं उनका पार्टनर उन पर हावी हो जाए और नए तरीकों से उसे खुश करे.

* बिस्तर पर वाइल्ड हो जाना महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों को भी आनंद देता है. इससे महिला को पीड़ा तो होती है लेकिन ख़ुशी का एहसास उससे ज्यादा होता है.

* सेक्स से पहले फोरप्ले करके अपनी पार्टनर को उत्तेजित कर दें और इस दौरान कुछ और ना सोचें सिर्फ इस माहौल का आनंद लें.

* किसी भी हरकत में जल्दबाज़ी ना करें, जल्दबाज़ी महिलाओं को पसंद नहीं आती. अपने हर कदम को धीरे-धीरे आगे बढ़ाएं.

* बोरिंग सेक्स के अलावा महिलाओं को ओरल सेक्स भी पसंद आता है. इससे आप उन्हें खुश कर सकते हैं.

इस तरह सेक्स करने वाले लोग ज्यादा खुश रहते हैं

महिलाएं सेक्स से पहले करें ये काम, मजा हो जाएगा दोगुना

नए कपल अपनाएं ये 3 सेक्स पोजीशन

?