पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए कमरे में ऐसे बनाए माहौल

पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए कमरे में ऐसे बनाए माहौल

सेक्स का आनंद चाहिए तो आपको इसके परफेक्ट होना पड़ेगा क्यूंकि महिला पार्टनर को साफ-सुधारा और सफाई वाली जगह पर सेक्स करना पसंद होता है. महिलाएं और लड़कियां काफी ज्यादा केयरिंग होती है. इसलिए जब भी आप अपने पार्टनर को अपने रूम पर सम्भोग के लिए लेन वाले हैं तो इससे पहले रूम की साफ-सफाई कर लें. इससे एक सकारात्मक माहौल बनता है और  यह आपके पार्टनर का मूड बनने में भी काफी हद तक सहायक होता है. 

अपने महिला पार्टनर का मूड बनने के लिए थोड़ी सी मेहनत करें जो कि इस प्रकार हैं.

मोमबत्ती जलाएं

सेक के लिए लाइट की जगह मोमबत्तियों की रौशनी का इस्तेमाल करें. यह आपके पार्टनर के साथ रोमांटिक माहौल बनने में सहायक होगा. कमरे के चारों कोनों और बेड के नजदीक मोमबत्तियां लगाएं. अपनी मेज पर मोमबत्तियां चलकर रखें. बता दें कि लड़कियों को कम रौशनी में ही सेक्स करना पसंद होता है. यह माहौल आपके पार्टनर को काफी ज्यादा सपोर्ट करता है. 

स्पेशल किट 
अपने कमरे में एक छोटा बॉक्स रखें जिसमें सेक्स से जुड़ी सभी जरुरी चीजों को रखें. जिसमें सेक्स टॉय से लेकर लुब्रिकेंट, कॉन्डम या फिर वे चीजें जिनकी जरूरत आपको रात में सेक्स के बाद पड़ सकती है. ऐसा करने से उस वक्त चीजें खोजने में आपका समय बर्बाद नहीं होगा जब आप पूरी तरह से सेक्स के मूड में होंगे. 

म्यूजिक बजाएं
सेक्स के दौरान अक्सर लोग रॉक म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं. इससे आपके पार्टनर की उत्तेजना बढ़ती है. यह आपको बोरियत से भी बचाता है.  

बेड शीट बदलें  
अपने बेड से रेग्युलर कॉटर चादर हटाकर कभी-कभार सिल्की सैटिन की चादर बिछाएं. यह आपको काफी पॉजिटिव फील देता है.इसी के साथ आपके कमरे में सफाई दिखाई पड़ती है. 

रूम फ्रेशनर और डीओ 
अपने कमरे में एक अच्छा सा लाइट सुगंध वाला रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल करें या इसकी के साथ आपके पार्टनर का फेवरेट बॉडी स्प्रे का इस्तेमाल करें.

जानिए सेक्स के लिए एक आदर्श टाइम लिमिट क्या होनी चाहिए

सेक्स के लिए आपको मजबूत बनाएगा सर्वांगासन

सेक्स ड्राइव सुधारनी है तो देखिए इस तरह की पॉर्न मूवीज

?